Breaking

Saturday, April 10, 2021

World Sibling Day: टीवी के भाई-बहनों ने खोली एक-दूसरे की पोल

10 अप्रैल यानी आज नेशनल सिबलिंग्स डे ( National Siblings Day) हैं और इस खास मौके पर हम आपको टीवी जगत (TV Industry Popular Siblings) के मशहूर सिबलिंग्स की चर्चा करेंगे। साथ ही साथ इन सिबलिंग्स की ऐसे- ऐसे किस्से बताएंगे जिससे शायद ही आपने पहले सुना होगा। जैसा कि आपको पता है भाई- बहन का रिश्ता बेहद खास होता है। यह जितना आपस में लड़ते- झगड़ते हैं वह उतना ही एक दूसरे से प्यार करते हैं। आज हम चर्चा करेंगे अपने मशहूर टीवी स्टार के बारे में जो किस तरह की बॉन्डिंग अपने भाई- बहन के साथ करते हैं शेयर। कृतिका और तान्या शर्मा सबसे पहले हम बात करेंगे टीवी इंडस्ट्री की 'शर्मा सिस्टर' (Sharma Sister) के नाम से मशहूर कृतिका (Kritika Sharma) और तान्या (Tanya Sharma)। शर्मा बहनें एक दूसरे के नक्शेकदम पर चलने का शानदार उदाहरण हैं। एक बहन 'मर्द का नया स्वरूप' में काम करके फेमस हुई थी वहीं दूसरी बहन तान्या ससुराल सिमर का 2 में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही हैं। तान्या कहती हैं, "मैं कभी भी ऐक्टर नहीं बनना चाहती थी, लेकिन मैंने अपनी बहन को लोगों से इतना प्यार मिलता देखा तो फिर मुझे लगा कि इसी में मुझे अपना करियर बनना चाहिए। और फिर क्या था मैंने अपनी बहन को फॉलो किया। अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए तान्या कहती हैं कि हम दोनों बिल्कुल भी लवी-डवी बहनें नहीं हैं। हम बिल्लियों की तरह लड़ते हैं। लेकिन हमें यह भी पता है कि कैसे एक दूसरे का सपोर्ट करना है और आगे बढ़ना है। मिहिका वर्मा और उनके भाई मिश्कत की बॉन्डिंग ये है मोहब्बतें () स्टार मिहिका वर्मा और उनके भाई मिश्कत वर्मा को कौन नहीं जानता है। मिश्कत को 'निशा और उसके कज़ेनस' में काफी पसंद किया गया था। मिहिका वर्मा अपने भाई मिश्कत को लेकर कहती है कि वह हमेशा मेरा साथ देता है। जब मैं टीवी इंडस्ट्री को छोड़कर एक नए जीवन की शुरुआत कर रही थी तब भी वह मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ा था। उस वक्त मैं खुद भी बहुत ज्यादा डरी हुई थी लेकिन वह हमेशा मेरे साथ पूरी मजबूती के साथ खड़ा था। आपको बता दें कि मिहिका अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं। वहीं मिश्कत, बहन मिहिका के बारे में बताते हैं कि मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। लेकिन एक नियम जिसका मैं अभी भी पालन करता हूं वह यह है कि सेट पर कभी भी देर से मत पहुंचना। और यह चीज मुझे हमेशा फायदा पहुंचाती है। अब भले ही मिहिका खुद एक मां है लेकिन मैं हमेशा उसके लिए एक बच्चा हूं। वह एकलौती ऐसी व्यक्ति जो हमेशा मुझे सपोर्ट करती हैं और हमेशा मेरे ऊपर विश्वास बनाए रखती हैं। रिद्धि डोगरा और उनके भाई अक्षय मर्यादा: लेकिन कब तक फेम ऐक्ट्रेस रिद्धि डोगरा, दिल ही तो है के अभिनेता अक्षय डोगरा से तीन साल छोटी हैं, लेकिन वह इंडस्ट्री में उनसे एक साल बड़ी हैं। अक्षय डोगरा बताते हैं कि इंडस्ट्री में बहन भी काम करती है तो इसका सबसे अच्छा फायदा यह होता है कि हम दोनों एक ही मुद्दे पर बात कर सकते हैं। जिनके बारे में हम दूसरे से चर्चा नहीं कर सकते। ऐक्टर आगे कहते हैं मैं और मेरी बहन दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते हैं इसलिए जब भी मुझे उसकी जरूरत होती है मैं उसके फ्लैट पर पहुंच जाता हूं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3wImaLK

No comments:

Post a Comment