Breaking

Sunday, July 7, 2019

दीपिका ने दिखाई रणवीर के बचपन की तस्वीर

पिछले दिनों रणवीर सिंह ने अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और इस मौके पर उनके तमाम फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया। दीपिका भला इस मामले में कैसे पीछे रहतीं और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर रणवीर की एक मजेदार तस्वीर पोस्ट कर डाली है। इस तस्वीर में नन्हें रणवीर आइस गोला का मजा लेते दिख रहे हैं। दीपिका ने रणवीर के बचपन की इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर के लिए अपने दिल की बातें लिखी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'सेंसिटिव और इमोशनल, केयरिंग और दयालु, उदार और नम्र, फनी और होशियार, दिलचस्प और भरोसेमंद.... ये सभी और इससे भी ज्यादा और भी बहुत कुछ। मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे लवर, मेरे हमराज...लेकिन कई बार नहीं भी, मेरा बच्चा, मेरा नवजात, मेरा छोटा बेबी, मेरे पाइनेपल, मेरा सनशाइन, माय रैनबो... तुम हमेशा और हमेशा ऐसे ही रहो। आई लव यू।' बता दें कि अपने इस बर्थडे पर रणवीर सिंह ने अपनी अगली फिल्म '83' अपना फर्स्ट लुक शेयर कर सबको चौका दिया है। इस तस्वीर में वह हूबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं। इस लुक को शेयर करते हुए ऐक्टर ने लिखा, 'मेरे स्पेशल डे पर पेश है हरियाणा का तूफान कपिल देव'। बता दें कि, फिल्म '83' भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे कपिल देव की जिंदगी पर बन रही बायॉपिक है। मूवी में कपिल का किरदार रणवीर निभा रहे हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2XwFGbd

No comments:

Post a Comment