Breaking

Saturday, April 10, 2021

सिंगर पलाश सेन को हुआ कोरोना, पिछले दिनों ली थी वैक्सीन की पहली डोज

भारत में () की दूसरी लहर ने आतंक मचा दिया है। यह लहर पिछली बार से ज्यादा तेज है और इस बार आम लोगों के अलावा बड़ी संख्या में सिलेब्रिटीज भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। पिछले दिनों कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के COVID-19 पॉजिटिव आने के बाद अब मशहूर बैंड '' (Euphoria) के लीड सिंगर () भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पलाश ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी अपने फैन्स को दी है। उन्होंने लिखा, 'हेलो, आज के दिन अच्छी खबर नहीं है मगर मैंने इस दिन को नई लड़ाई के साथ शुरू किया है। बदकिस्मती से मैं COVID-19 पॉजिटिव पाया गया हूं और अपने घर में क्वॉरेंटीन हूं। मैं इस रोजाना की दवा, आराम, योगा, आयुर्वेद, ज्यादा से ज्यादा पानी पीकर, म्यूजिक और डांस के साथ इस बीमारी से लड़ रहा हूं। जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे प्रार्थना है कि अपना टेस्ट करवाएं और खुद को आइसोलेट कर लें। यह तब हुआ है जबकि हाल में मैंने वैक्सीन की पहली डोज ली थी। ' वैसे बता दें कि 55 साल के पलाश सेन खुद भी डॉक्टर हैं। उन्होंने कोरोना के बारे में आगे लिखा, 'इस कोविड की मजाल तो देखो, डॉक्टर पर हमला? कोई नहीं, बहुतों को फेस किया है तो इसको भी कर लूंगा।' गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में अक्षय कुमार, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, गोविंदा, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विकी कौशल, परेश रावल, सतीश कौशिक जैसे बहुत से कलाकार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, नीतू कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय जैसे सिलेब्रिटीज भी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2QeU61E

No comments:

Post a Comment