Breaking

Friday, April 9, 2021

अनुषा दांडेकर की फोटो देख ट्रोल बोली- मेरे पास एक्स्ट्रा ब्रा है भेज दूं, ऐक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद

टेलिविजन जगत की मशूहूर होस्ट और वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) इन दिनों बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से अपने ब्रेकअप पर बोलकर खबरों में छाई हैं। इसके ठीक बाद अनुषा की बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में छाई है। अनुषा की इस तस्वीर पर जहां उन्हें तारीफें मिली हैं, वहीं लोग खूब जमकर कॉमेंट भी कर रहे हैं। अनुषा ने अपनी यह तस्वीर शेयर करते हुए कहा है, 'यदि आप मुझे लॉक करना चाहते हैं तो मुझे इन चीजों के साथ कमरे में बंद होने दें जो मुझे बेहद पसंद हैं। इस तस्वीर में अनुषा सिर्फ एक जैकेट में नजर आ रही हैं और इनका यही अंदाज़ कुछ यूजर्स को नहीं भा रहा। अब यूजर्स का ध्यान उनके सामने रखी चीजों से अधिक उनके हॉटनेस पर है, जिसमें वह बिना इनरवेयर के नजर आ रही हैं। एक ने कहा है, 'हम आपके फोटो भी देख रहे हैं।' एक ने कहा है- दुनिया में वैसे ही गर्मी बढ़ रही है और ऊपर से तुम। एक ने कहा है- क्या आपने कुछ पहन रखा था या फिर यह पूरा कैंडिड ही है? एक यूजर ने शरारती अंदाज में कहा है, ' मेरे पास ब्रा की कुछ एक्स्ट्रा जोड़ी हैं, अपना अड्रेस दो ताकि कुरियर कर सकें। यूजर की इस बात पर अनुषा भी भला कहां चुप बैठने वालों में से हैं, उन्होंने कहा- वो आप अपने पास ही रखो, मैं इसके बगैर ही ठीक हूं। शुक्रिया।' बता दें कि अनुषा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Question and Answer सेशन के दौरान अपने ब्रेकअप पर बात की है। उन्होंने बताया है कि कितनी मुश्किलों के बाद वह इस ब्रेकअप से उबर पाई हैं। अनुषा बताती हैं कि हद तो तब हो गई जब करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने उन्‍हें चीट किया, लेकिन आजतक इस बात को लेकर कभी भी माफी नहीं मांगी। इस दौरान अनुषा ने कहा था, 'मैं भी एक इंसान हूं, सामने वाली की खुशी का ध्यान रखते हुए मैंने खुद को खो दिया। लेकिन मेरा भी कुछ स्वाभिमान, मुझे धोखा दिया गया, झूठ बोला गया। मैंने उम्मीद की थी सामने वाला मेरे से एक मांफी मांगेगा लेकिन वह कभी नहीं आई। लेकिन इस दौरान मैंने काफी कुछ सिखा है कैसे खुद को मजबूत बनाकर रखना और आगे बढ़ना। हां मुझे माफ करके आगे बढ़ना होगा और हमेशा पॉजिटिव रहना होगा।' बताते चलें कि अनुषा की बहन शिवानी दांडेकर ऐक्टर फरहान अख्तर को डेट कर रही हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2OBuPhP

No comments:

Post a Comment