Breaking

Sunday, November 22, 2020

कृष्णा अभिषेक की इस हरकत ने मामा को कर दिया और नाराज, गोविंदा ने अब तोड़ी चुप्पी

और उनके भांजे के बीच दरार आए दो साल हो गए लेकिन अब तक उनकी सुलह नहीं हो पाई है। बात कृष्णा की पत्नी कश्मीरा के ट्वीट से शुरू हुई थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि कुछ लोग पैसे के लिए नाचते हैं। इस पर गोविंदा की पत्नी बुरा मान गईं। कृष्णा ने रीसेंटली कपिल शर्मा के शो पर परफॉर्म नहीं किया क्योंकि वहां गोविंदा पहुंचे थे। अब गोविंदा ने इस विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। कृष्णा के स्टेटमेंट पर नाराज हो गए गोविंदा एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने कहा- इस मामले में पब्लिक पर बोलने में बहुत दुख हो रहा है लेकिन अब बहुत हो गया, सच सामने आना चाहिए। मैंने रिपोर्ट पढ़ी कि मेरे भांजे ने उस टीवी शो पर परफॉर्म नहीं किया क्योंकि मैं वहां गेस्ट था। उसने हमारे रिश्ते पर भी बात की। उनके स्टेटमेंट में कई नाम खराब करने वाले और बेकार के कॉमेंट्स थे। गोविंदा ने यह भी कहा कि कृष्णा बचपन से उनके परिवार के बेहद करीब रहे हैं। पता नहीं पब्लिक में ये सब बोलकर उनको क्या मिल रहा है। गोविंदा ने बताया कश्मीरा ने किया था मिलने से मना कृष्णा ने कहा था कि उनके ट्विन्स पैदा होने पर गोविंदा हॉस्पिटल नहीं आए थे। इस पर गोविंदा ने ETimes को बताया, मैं अपने परिवार के साथ बच्चों को देखने के लिए हॉस्पिटल गया था। मैं डॉक्टर्स और नर्सों से भी मिला। नर्स ने मुझे बताया कि कश्मीरा नहीं चाहतीं कि परिवार का कोई सदस्य उनसे मिले। जब हमने जिद की तो हमें बच्चों को दूर से देखने की इजाजत दी गई और हम भारी मन से घर लौट आए। गोविंदा ने बताया अब रहना चाहते हैं दूर गोविंदा ने यह भी बताया कि कृष्णा बच्चों और बहन आरती के साथ उनके घर भी आ चुके हैं। गोविंदा ने कहा कि लगता है कि कृष्णा ये भूल गए हैं। उन्होंने कहा कि कृष्णा और कश्मीरा की तरफ से मीडिया में उन्हें बदनाम करने वाले स्टेटमेंट दिए जा रहे हैं। आखिर में गोविंदा ने कहा, मैं घोषणा करना चाहता हूं कि अब से उनसे मर्यादित दूरी रखना चाहता हूं। इसके लिए जो उन्हें नापसंद करता है, करता रहे। हर परिवार में गलतफहमियां होती हैं लेकिन मीडिया में ये सब डिसकस करने से इमेज ही खराब होती है। शायद मैं सबसे ज्यादा गलत समझा जाने वाला इंसान हूं लेकिन रहने दीजिए। मेरी स्वर्गीय मां कहती थीं, नेकी कर और दरिया में डाल। मैं बस वही करना चाहता हूं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3m7bFfv

No comments:

Post a Comment