Breaking

Saturday, October 9, 2021

फ्लोरिना गोगोई ने बताया Super Dancer Chapter 4 जीतने के बाद का पार्टी प्लान

कई महीनों की मेहनत और लगन के बाद आखिरकार असम की () ने अपने सुपर गुरु () के साथ की ट्रोफी पर कब्जा कर रही लिया। 6 साल की असम की फ्लोरिना को Super Dancer Chapter 4 की ट्रोफी के साथ 15 लाख रुपये का भारी-भरकम इनाम भी मिला है। ट्रोफी जीतने के बाद फ्लोरिना ने ETimes से बात करते हुए कहा, 'मैं इस टाइटल को जीतकर बहुत खुश हूं।' सुपर डांसर का टाइटल जीतने के बाद फ्लोरिना इसे सेलिब्रेट करना चाहती हैं। फ्लोरिना ने कहा कि वह अब असम जाकर अपने दोस्तों के साथ खेल पाएंगी। उन्होंने कहा, 'मैं सभी को एक बड़ी पिज्जा पार्टी देने वाली हूं।' हालांकि तुषार ने कहा कि वह थोड़े दिन का ब्रेक लेंगे और उसके बाद अपने अगले शो की तैयारी करेंगे। उन्होंने कहा, 'मैं यह शो जीतने के बाद रेस्ट नहीं करना चाहता। मेरा अगला शो इडियाज बेस्ट डांसर भी जल्द ही शुरू होने वाला है। इसलिए मुझे उसकी भी तैयारी करनी है।' तुषार ने बताया कि शुरुआत में उन्हें फ्लोरिना को शो की गंभीरता को समझाने में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया, ये दिक्कते दूर हो गईं। तुषार ने कहा, 'हमारा संबंध एक दूसरे के साथ समय के साथ मजबूत होता गया। मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह समझते हैं और मुझे फ्लोरिना के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। उसे डांस करना पसंद हैं तो मैं उस पर प्रेशर नहीं डालना चाहता था और शो के आगे बढ़ने के साथ उसे खुद अपनी जिम्मेदारी का अहसास हो गया।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3uXZu9L

No comments:

Post a Comment