Breaking

Thursday, October 14, 2021

किच्चा सुदीप के फैंस ने थिअटर्स में की तोड़फोड़, Kotigobba-3 की रिलीज टलने से भड़के

कन्नड़ फिल्मों के स्टार किच्चा सुदीप के फैन्स उस वक्त गुस्से में आ गए जब उन्हें पता चला कि ऐक्टर की लेटेस्ट फिल्म 'कोटिगोब्बा 3' (Kotigobba-3) की रिलीज डेट टल गई है। समय पर फिल्म के रिलीज न हो पाने के कारण गुस्साए फैन्स ने कुछ सिनेमाघरों में तोड़फोड़ मचा दी। किच्चा सुदीप की यह फिल्म लंबे अरसे बाद गुरुवार को रिलीज होने वाली थी। बेसब्र फैन्स कई जगह सुबह से ही लंबी लाइन लगाकर खड़े हुए थे। ऐसे में जब उन्हें पता चला कि फिल्म की रिलीज टल गई है तो वह दुखी हो गए और गुस्से में आकर सिनेमाघरों में तोड़फोड़ शुरू कर दी और पत्थरबाजी भी शुरू कर दी। बढ़ती हिंसा और तोड़फोड़ को देख ऐक्टर किच्चा सुदीप और फिल्म के प्रड्यूसर Soorappa Babu ने सोशल मीडिया पर वीडियो मेसेज के जरिए फैन्स से शांति बनाए रखने की अपील की। साथ ही बताया कि फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज टलने को लेकर प्रड्यूसर ने कहा, 'मेरी फिल्म 'कोटिगोब्बा 3' इसलिए रिलीज नहीं हो सकी क्योंकि मेरे साथ धोखा किया गया। कई वजहें हैं। कुछ लोगों ने मेरे खिलाफ साजिश की। फिल्म कल सुबह (शुक्रवार) 6 बजे रिलीज होगी। प्लीज मुझे माफ कर दीजिए। मेरी गलती नहीं है।' सुदीप ने भी एक वीडियो मेसेज जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें मालूम है कि बाबू (फिल्म के प्रड्यूसर) के खिलाफ किसने साजिश की। सिर्फ वक्त ही उन्हें जवाब देगा।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3vfZ2E7

No comments:

Post a Comment