Breaking

Sunday, October 17, 2021

पूजा बेदी और उनके मंगेतर को हुआ कोरोना, बताया किसलिए नहीं लगवाएंगी वैक्सीन

ऐक्ट्रेस पूजा बेदी () कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उनके साथ-साथ मंगेतर () और मेड को भी कोरोना का संक्रमण हो गया है। बता दें कि पूजा बेदी ने अब तक न तो कोरोना के लिए कोई वैक्सीन लगवाई है और न ही उनका ऐसा कोई इरादा है। पूजा बेदी ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। पूजा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम () अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया है। उन्हें लग रहा था कि कुछ दिनों से एलर्जी है और शायद उसी की वजह से खांसी हो गई है। उसके बाद बुखार शुरू हो गया। वीडियो में पूजा बेदी यह भी बता रही हैं कि जिन लोगों को वैक्सीन नहीं लगा था, उनमें से 99 पर्सेंट लोग भी ठीक हो गए थे और जिन्हें वैक्सीन लगा था, उनमें भी 99 पर्सेंट लोग ठीक हो गए थे। उन्होंने कहा कि ध्यान रखने की जरूरत है, घबराने की नहीं। ये चीजें खा रहीं पूजा इसके बाद वीडियो में पूजा बेदी ने वो चीजें भी दिखाईं, जिनका वह कोविड पॉजिटिव होने के बाद सेवन कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह गन्ने का जूस, काढ़ा, ताजे फल, स्टीम के लिए कार्बोल टैबलेट ले रही हैं। इसके अलावा वह नमक के पानी से गरारे कर रही हैं। इसलिए किया वैक्सीन न लगवाने का फैसला इस वीडियो को शेयर कर पूजा बेदी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कोविड पॉजिटिव!!!! आखिरकार मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है। मैंने वैक्सीन न लगवाने का फैसला किया क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरी नैचरल इम्यूनिटी (प्राकृतिक रोग प्रतिरोधक क्षमता), वैकल्पिक उपचार और वेलनेस प्रैक्टिस मेरे ठीक होने में मदद करें। और यह मेरा निजी फैसला है।' पढ़ें: वैक्सीनेशन पर उठाए थे सवाल वहीं पूजा बेदी ने इसी साल जनवरी में कोविड वैक्सीनेशन के प्रति आपत्ति जताई थी। उन्होंने तब पीफाइजर कंपनी और WHO को टैग करते हुए Covid-19 वैक्सीन को लेकर सवाल दागे थे। पूजा बेदी ने ट्विटर पर लिखा था- यदि मैं वैक्सीन लगवाती हूं 1. क्या मैं मास्क लगाना बंद कर सकती हूं? - नहीं 2. क्या वे रेस्ट्रॉन्ट्स फिर से खोल सकते हैं? और सभी अपना काम नॉर्मली शुरू कर सकते हैं? - नहीं 3. क्या बॉडी Covid को लेकर रेसिस्टेंट होगा? -हो सकता है, लेकिन हमें ठीक-ठीक पता नहीं, हो सकता है कि यह शायद बीमारी से रोक न पाए।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3vjokRP

No comments:

Post a Comment