Breaking

Saturday, October 9, 2021

आर्यन खान को लिए छलका शेखर सुमन का दर्द, कहा- जब मैंने 11 साल का बेटा खोया था तो शाहरुख ही बने थे हमदर्द

ड्रग्स केस में फंसे बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की वजह से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी (Gauri Khan) के दुख से इस वक्त शेखर सुमन भी काफी दुखी हैं। शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) के दर्द में अपना दर्द सुनाते हुए कहा कि इकलौते खान ही थे जो उनके 11 साल के बेटे के निधन के बाद उनसे मिलने आए थे और उन्हें गले लगाया था। शाहरुख खान और उनका परिवार इस वक्त आर्यन खान को लेकर चल रहे ड्रग्स केस के आरोपों को लेकर उलझा हुआ है। वे बेटे के इस मुश्किल वक्त को लेकर काफी परेशान चल रहे हैं। ऐसे में शेखर सुमन ने ट्विटर पर शाहरुख और गौरी खान के लिए अपना सपोर्ट जताया है। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि वे इस वक्त किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। चाहे कुछ भी हो लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता।' शेखर सुमन ने इसी के साथ एक पुराना किस्सा भी ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के खोने का दर्द सुनाया है। शेखर सुमन ने बताया है कि यह बात तब की है तब उनके 11 साल के बेटे की मौत हुई थी। उन्होंने ट्विटर पर इस वाकिया को याद करते हुए शाहरुख का आभार जताया और उनके लिए संवेदना जताई है। शेखर सुमन ने लिखा है, 'जब मैंने अपने 11 साल के बेटे आयुष को खो दिया था तो शाहरुख खान इकलौते ऐक्टर थे जो मेरे पास पर्सनली आए थे। उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था। शाहरुख खान सेट पर आए और मुझे गले लगाया और उन्होंने संवेदनाएं जताईं। इस वक्त वह एक पिता के तौर पर किस दुख से गुजर रहे हैं उसे सोचकर मुझे काफी तकलीफ हो रही है।' बता दें कि रिपोर्ट्स में एनसीबी के सूत्रों ने इस नई गिरफ्तारी को कन्फर्म किया है। एजेंसी के सूत्रों ने यह भी कहा है कि अरबाज मर्चेंट ने कुछ ड्रग्स आर्यन खान के साथ भी शेयर किया था। अभी इस मामले में आगे जांच चल रही है। 2 अक्टूबर को एनसीबी ने क्रूज शिप पर छापेमारी करने के बाद कुछ 18 लोगों को हिरासत में लिया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3mxCgUg

No comments:

Post a Comment