Breaking

Thursday, April 15, 2021

नोरा फतेही ने 'नाच मेरी रानी' पर दिखाए ऐसे डांस मूव्स, माधुरी भी हैरान, देखिए VIDEO

'डांस दीवाने 3' () में इस वीकेंड डांसर और ऐक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) नजर आएंगी। नोरा फतेही हाल ही इस एपिसोड की शूटिंग की थी, जिसमें वह शो की जज माधुरी दीक्षित के साथ 'दिलबर' (Madhuri Dixit Dilbar and mera piya ghar aaya dance) और 'मेरा पिया घर आया' गानों पर डांस करती दिखी थीं। नोरा फतेही और माधुरी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। इसी बीच नोरा फतेही का एक और डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 'डांस दीवाने 3' के जज तुषार कालिया (Nora Fatehi dance face-off) के साथ 'नाच मेरी रानी' पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट (Colors Instagram) पर शेयर किया है। पढ़ें: 'नाच मेरी रानी' गाने पर नोरा फतेही, तुषार कालिया को कांटे की टक्कर दे रही हैं। उनके इस डांस फेस-ऑफ को देख माधुरी दीक्षित भी हैरान रह जाती हैं। सब जज और कंटेस्टेंट्स नोरा फतेही व तुषार कालिया के लिए तालियां और सीटी बजाते हैं। बता दें कि 'नाच मेरी रानी' गुरु रंधावा का गाना, जिसे नोरा फतेही पर फिल्माया गया था। 2020 में रिलीज हुआ यह गाना ब्लॉकबस्टर रहा था। यूट्यूब पर इसे अब तक 455 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3tmL2qb

No comments:

Post a Comment