Breaking

Wednesday, April 7, 2021

Dance Deewane 3: अब जज धर्मेश येलांडे और प्रड्यूसर कोरोना संक्रमित, जानें क्या है माधुरी और अन्य कंटेस्टेंट्स का हाल

'डांस दीवाने 3' ( corona) के सेट पर कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कुछ दिन पहले शो के सेट पर 18 क्रू मेंबर्स (Dance Deewane 3 18 crew members corona) और हाल ही 3 कंटेस्टेंट्स के कोविड पॉजिटिव आने के बाद अब धर्मेश येलांडे ( corona) को कोरोना हो गया है। माधुरी दीक्षित की रिपोर्ट नेगेटिव धर्मेश येलांडे 'डांस दीवाने 3' में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तुषार कालिया (Tushar Kalia) के साथ जज हैं। जहां धर्मेश की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वहीं माधुरी दीक्षित ( corona report) और तुषार कालिया ने भी जांच करवाई थी और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है। अब धर्मेश क्वॉरंटीन में हैं और अन्य कोविड पॉजिटिव मेंबर्स के साथ-साथ उनका भी ट्रीटमेंट चल रहा है। चूंकि धर्मेश कोविड पॉजिटिव हैं, इसलिए उनकी जगह अब 'डांस दीवाने 3' को पुनीत पाठक ( in Dance Deewane 3) जज करेंगे। धर्मेश की जगह 'डांस दीवाने 3' को जज करेंगे पुनीत पाठक धर्मेश के साथ-साथ शो के प्रड्यूसर अरविंद राव को भी कोरोना हो गया है। हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया ने जब इस बारे में उनसे बात की तो उन्होंने कहा, 'जो कुछ भी हुआ है वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन हमें आगे बढ़ते ही जाना है। इसलिए अब वीकेंड लॉकडाउन के कारण हम पहले की तरह संडे को शूटिंग नहीं करेंगे। चूंकि धर्मेश अभी अस्वस्थ हैं, इसलिए उनकी जगह हम कोरियॉग्रफर पुनीत पाठक को लेकर आए हैं।' पढ़ें: कोरोना के बाद प्रड्यूसर अरविंद राव की हालत कोरोना के बाद अपनी हालत बताते हुए अरविंद राव ने आगे कहा, 'कुछ दिन तो कमर में बहुत ही बुरा दर्द रहा। और तो कोई लक्षण नहीं दिखे बस एक दिन बुखार जरूर रहा था। लेकिन हां, मैं पिछले कुछ दिनों से कमजोरी महसूस कर रहा था। बस आज ही थोड़ा ठीक लग रहा है। मुझे अभी यह देखने के लिए RT-PCR टेस्ट करवाना है कि अब कोरोना ठीक है या नहीं। मेरी रिपोर्ट नेगेटिव है या नहीं? अब मैं मां के घर आ गया हूं, जबकि वाइफ और मेरी बेटी वहीं अपने फ्लैट में हर रही हैं। मेरी बेटी 2 साल की है और मैं कोई रिस्क नहीं लेना चाहता। मेरी मां के फ्लैट में स्पेस ज्यादा है तो मैं यहां सुरक्षित हूं।' पढ़ें: अब ये सावधानी बरत रहेे हैं सेट पर अरविंद राव ने आगे बताया कि अब वह 'डांस दीवाने 3' के सेट पर ज्यादा सावधानी बरत रहे हैं। वह बोले, 'अभी हम सेट पर बहुत एहतियात बरत रहे हैं। ऐसे किसी भी शख्स को अंदर नहीं आने दे रहे हैं जिसके पास बीते 48 घंटे के अंदर की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट न हो। लेकिन कोरोना फिर भी हमें किसी न किसी तरह से परेशान ही कर रहा है। हाल ही गोवा गए थे धर्मेश, हो गए कोरोना पॉजिटिव वहीं ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'डांस दीवाने 3' के 18 क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद धर्मेश गोवा गए थे। वहां धर्मेश को अपने शरीर में कोरोना के लक्षण दिखे तो टेस्ट करवाया और वह पॉजिटिव आया।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3t3UMWj

No comments:

Post a Comment