Breaking

Monday, April 5, 2021

Choti Sarrdaarni: कृतिका सेंगर की शो से छुट्टी, निमृत कौर अहलूवालिया की होगी फिर से एंट्री

टीवी का सुपरहिट शो छोटी सरदारानी () के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है की शो की स्टार निमृत कौर अहलूवालिया () शो में वापसी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निमृत कौर अहलूवालिया हेल्थ इश्यूज की वजह से शो से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था, लेकिन अब वह एक बार फिर से नए अवतार के साथ शो में री- एंट्री करेंगी। वहीं दूसरे तरफ निमृत कौर अहलूवालिया की वापसी के बाद मेहर का किरदार निभाने वाली कृतिका सेंगर शो को अलविदा कहने वाली है। कृतिका सेंगर की शो से होगी छुट्टी जब इस पूरे मामले पर कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) से खास बातचीत की गई तो इस पर उन्होंने कहा- हां, मैंने भी सुना है कि निमृत छोटी सरदारनी में वापसी कर रही हैं। मैं इस शो में शामिल हुई क्योंकि वह अस्वस्थ थीं और उन्हें ब्रेक लेना था, लेकिन मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि वह जल्द ही वापसी कर रही हैं। यह शो उसका है और वह इसे खास बना सकती है। हालांकि, हम नहीं जानते कि वह कब से शुटिंग करेंगी। मैंने प्रोडक्शन हाउस के साथ इस बारे में चर्चा की थी और उन्होंने मेरे लिए कुछ नई स्टोरी की प्लानिंग की है, लेकिन मैं अभी कहानी का खुलासा नहीं कर सकती। दूसरे कलाकार की जगह लेने का कोई शौक नहीं- कृतिका सेंगर कृतिका सेंग (Kratika Sengar) कहती हैं, मुझे दूसरे कलाकार की जगह लेने का कोई शौक नहीं है। मैं इस शो में इसलिए शामिल हुई, क्योंकि शो के निर्माताओं को एक जाना पहचाना चेहरा चाहिए था, ताकि निमृत की कमी को पूरी की जा सकती। जब तक कि वह शूट को फिर से शुरू नहीं कर सकती। उसके लिए मेरे मन में बहुत आदर है। मैं एक कैमियो के लिए रैंप पर उतरी थी, जो हमेशा से प्लान में था। ये शो मैंने कई कारणों से किया सबसे पहले शो के निर्माता राजेश राम सिंह ने मुझे बहुत प्रेरित या। मैंने उनके साथ पहले भी काम कर चुकी हूं। हम दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3cTCVvO

No comments:

Post a Comment