Breaking

Monday, April 5, 2021

'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया के ससुर का निधन, भावुक होते हुए बोलीं- हमेशा मुझे बेटी माना

रामानंद सागर के 'रामायण' सीरियल में देवी सीता का किरदार निभाकर मशहूर हुईं ऐक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इस वक्त सदमे में हैं। हाल ही उनके ससुर श्री भीखुभाई दयाभाई टोपीवाला का निधन हो गया, जिससे पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दीपिका ने अपने ससुर को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट लिखा और साथ में उनकी एक तस्वीर भी शेयर की। दीपिका ने लिखा, 'रेस्ट इन पीस। वह मेरे ससुर थे, लेकिन हमेशा मुझे एक बेटी की तरह रखा। हमेशा मुझे सलाह दी। वह हमेशा ही कुछ अलग हटकर सोचते थे। पापा आप बहुत याद आओगे। आप हमारे दिलों में, हमारी प्रार्थना में हमेशा रहोगे।' दीपिका ने हेमंत टोपीवाला से की शादी बता दें कि दीपिका चिखलिया ने हेमंत टोपीवाला से शादी की है जोकि श्रृंगार बिंदी और Tips and Toes कॉस्मेटिक्स के मालिक हैं। दोनों की मुलाकात एक एड फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। 1983 में करियर की शुरुआत, 1987 में 'रामायण' से मिला स्टारडम दीपिका चिखलिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में आई फिल्म 'सुन मेरी लैला' से की थी। इसके बाद वह कुछेक फिल्मों सपॉर्टिंग किरदारों में दिखीं। साल 1987 दीपिका के करियर में जबरदस्त स्टारडम लेकर आया। तब रामानंद सागर ने उन्हें अपने सीरियल 'रामायण' में सीता के रोल में कास्ट किया और वह दुनियाभर में मशहूर हो गईं। असल जिंदगी में भी लोग उन्हें सीता मैया के नाम से ही जानते हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/31R4lvY

No comments:

Post a Comment