Breaking

Thursday, April 8, 2021

‘करण कुंद्रा ने मुझे चीट किया, माफी भी नहीं मांगी’ ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं अनुषा दांडेकर

टेलीविजन जगत की मशूहूर होस्ट और वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बातचीत की। उन्होंने बताया है कि कितनी मुश्किलों के बाद वह इस ब्रेकअप से उबर पाई हैं। अनुषा बताती हैं कि हद तो तब हो गई जब करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने उन्‍हें चीट किया, लेकिन आजतक इस बात को लेकर कभी भी माफी नहीं मांगी। पिछले साल जनवरी में अनुषा ( and Breakup Story) और करण की बेकअप की खबरें आई थीं। लेकिन शुरुआत में दोनों स्टार इस बात को पूरी तरह से खारिज कर रहे थे। बाद में अनुषा ने खुलासा किया, 'हां मेरे साथ धोखा हुआ है।' एक्ट्रेस ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Question and Answer सेशन के दौरान इस पर बात की है। करण कुंद्रा से ब्रेकअप पर पहली बार बोलीं अनुषा दांडेकर Question and Answer सेशन में अनुषा दांडेकर के फैन्स उनसे डॉयरेक्ट कोई भी सवाल कर सकते थे। इसी दौरान एक फैन ने अनुषा से पूछा की ब्रेकअप के बाद आप कैसे इससे उबर पाई। इसी का जवाब देते हुए अनुषा कहती हैं, मैं अंदर से काफी परेशान हो गई थी। अनुषा दांडेकर बोलीं मैं ब्रेकअप के बाद परेशान हो गई थी मैं उस वक्त काफी निराश और परेशान थी। लेकिन इन सब के बावजूद मैं आगे बढ़ी और सच्चाई को स्वीकार किया। इस दौरान मैंने सीखा कैसे खुद को प्यार करते हैं और इज्जत देते हैं। वहीं एक दूसरे फैन ने अनुषा से पूछा फिलहाल आपका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? तो इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, मैं एक ऐसे शख्स को ढूंढ़ रही हूं जो खुलकर हंसता हो और सच में वह औरतों को लेकर ईमानदार हो। वह अंदर और बाहर दोनों एक जैसा हो। करण कुंद्रा से ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसा था अनुषा का हाल एक दूसरे फैन ने पूछा आप खराब समय से कैसे निपटती हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, मैं बुरे समय में विश्वास नहीं रखती। यह कर्मा है जो हमे कुछ न कुछ सिखाता है। खुद को आगे बढाओ,हमेशा मस्त रहो, क्योंकि वर्तमान की खराब चीजें हमारे भविष्य को बेहतर बनाती है। आपको बता दें कि पिछले साल जनवरी के महीने में अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, हां मैं जब प्यार करती हूं तो बहुत करती हूं। और मैं इसे बचाने के लिए आखिरी तक कोशिश करती हूं। मैं भी एक इंसान हूं, सामने वाली की खुशी का ध्यान रखते हुए मैंने खुद को खो दिया। लेकिन मेरा भी कुछ स्वाभिमान, मुझे धोखा दिया गया, झूठ बोला गया। मैंने उम्मीद की थी सामने वाला मेरे से एक मांफी मांगेगा लेकिन वह कभी नहीं आई। लेकिन इस दौरान मैंने काफी कुछ सिखा है कैसे खुद को मजबूत बनाकर रखना और आगे बढ़ना। हां मुझे माफ करके आगे बढ़ना होगा और हमेशा पॉजिटिव रहना होगा।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/39SunTF

No comments:

Post a Comment