Breaking

Tuesday, April 6, 2021

सुशांत की मौत पर फिल्म बनाएंगे राम गोपाल वर्मा! बोले- ट्विटर पर 'भोंकने वाले' लोग भूल गए

डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा बुधवार, 07 अप्रैल 2021 को अपना 59वां जन्‍मदिन () मना रहे हैं। हमेशा लो-प्रोफाइल लाइफ जीने वाले RGV इस वक्‍त कई प्रोजेक्‍ट्स पर एकसाथ काम कर रहे हैं। बॉलिवुड को 'रंगीला', 'सत्‍या' और 'कंपनी' जैसी फिल्‍में देने वाले राम गोपाल वर्मा की 'डी-कंपनी' की रिलीज फिलहाल टल गई है। लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने ट्रोल्‍स के कारण खासे चर्चा में रहते हैं। जन्‍मदिन के मौके पर राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्‍मों और खासकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के ऊपर मूवी को लेकर बात रखी है। एक नहीं, तीन-तीन फिल्‍मों के साथ तैयार बैठे हैं RGVहमारे सहयोगी 'Etimes' से बातचीत में राम गोपाल वर्मा ने कहा, 'मैंने खुद कोविड-19 के मौजूदा माहौल के अनुरूप ढाल लिया है। सब ठीक है।' RGV काफी लंबे समय से बॉलिवुड से गायब हैं। इस बारे में पूछे जाने पर वह कहते हैं, 'साल 2017 में मैंने 'सरकार 3' रिलीज की। 2018 और 2019 में मैं कुछ तेलुगू फिल्‍मों पर काम कर रहा था जिसमें जबरदस्‍त मार्शल आर्ट्स है। यह एक इंडो-चाइनीज प्रोडक्‍शन है, जिसका नाम है- एंटर द गर्ल ड्रैगन। (Enter The GIrl Dragon) यह जल्‍द ही रिलीज होगी। 'डी कंपनी' (D-Company) के अलावा अगले एक महीने में मैं मार्शल आर्ट्स पर एक दूसरी फिल्‍म 'डेमन्‍स' (Demons) भी बना रहा हूं। मैं ऐक्‍ट‍िव हूं फिल्‍मों में बस कोविड-19 के कारण अभी इन्‍हें रिलीज नहीं कर रहा।' 'सुशांत केस का क्‍या हुआ? लोग भूल चुके हैं'सुशांत की मौत के बाद राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)का सपोर्ट किया था। तब उन्‍हें खूब ट्रोल भी किया गया। इस बारे में पूछे जाने पर RGV कहते हैं, 'जहां तक सोशल मीडिया की बात है, मुझे नहीं पता कि सुशांत सिंह राजपूत के केस का क्‍या हुआ, मुझे लगता है कि लोग भी भूल चुके हैं। मुझे यह भी नहीं पता कि रिया चक्रवर्ती का क्‍या हुआ। मुझे लगता है कि सोशल मीडिया एक सर्कस है। यहां लोग खूब शोर मचाते हैं और फिर भूल जाते हैं।' 'शायद... मैं सुशांत की मौत पर फिल्‍म बनाऊंगा'राम गोपाल वर्मा असल जिंदगी की घटनाओं पर फिल्‍म बनाना पसंद करते हैं। ऐसे में ड्रग्‍स कनेक्‍शन से लेकर पॉलिटिकल पावर गेम और सीबीआई-एनसीबी की जांच तक सुशांत की मौत के बाद बहुत कुछ हुआ है। जब RGV से पूछा गया कि क्‍या वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर फिल्‍म (Film on SSR Death Case) बनाना चाहेंगे? जवाब में उन्‍होंने कहा, 'शायद हां, शायद नहीं। कई सारी चीजें हैं, जिनमें से आपको चुनना होता है। कम से कम मेरे लिए तो यही है। मुझे लगता है कि शायद मैं इस पर फिल्‍म बनाऊंगा।' 'सोशल मीडिया सिर्फ भोंकने वाले कुत्तों का प्‍लेटफॉर्म'राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर खासे ऐक्‍ट‍िव रहते हैं। वह कंगना रनौत को भी सपोर्ट करते हैं और रिया चक्रवर्ती को भी। बॉलिवुड में ऐक्‍ट्रेसेज के साथ मेकर्स के रवैये पर ताना भी मारते हैं। ऐसे में जब RGV से पूछा गया कि आख‍िर उनके विचार हैं क्‍या, तो वह कहते हैं, 'मुझे लगता है कि हर किसी को हर किसी से प्रॉब्‍लम है। खासकर सोशल मीडिया का ट्विटर जैसा प्‍लेटफॉर्म भोंकने वाले कुत्तों के लिए है। मुझे नहीं लगता है कि कोई इससे अछूता है। मुझे नहीं पता इस सोशल मीडिया का आख‍िर में क्‍या परिणाम निकलता है। उदाहरण के लिए सुशांत केस में क्‍या हुआ? जहां तक मेरी बात है, मुझे लगता है कि मैं सिर्फ पोस्‍ट करता हूं और कभी उस पर कॉमेंट्स नहीं पढ़ता। मैं बस अपने विचार रखना चाहता हूं। मेरे पास उन लोगों के लिए सोचने का समय नहीं है, जो मेरे बारे में सोचते हैं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3cX0xja

No comments:

Post a Comment