Breaking

Monday, April 12, 2021

कबीर बेदी बोले- परवीन बाबी के कारण बदलना चाहता था बीवी का नाम

बॉलिवुड और हॉलिवुड की फिल्मों में काम कर चुके हैंडसम ऐक्टर (Kabir Bedi) इन दिनों अपने संस्मरण Stories I Must Tell के कारण काफी चर्चा में हैं। इसमें कबीर ने अपनी शादियों, लव लाइफ और रिलेशनशिप के बारे में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। कबीर ने इसमें (), अपनी पहली पत्नी प्रतिमा () और रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बताया है। इसी में कबीर ने अपनी आखिरी शादी के बारे में भी बताया है जो उन्होंने 70 साल की उम्र में 5 साल पहले 2016 में (Parveen Dusanj) से की थी। k नाम बदलने की बात पर भड़क गई थीं परवीन दुसांझ'बॉलिवुड हंगामा' को दिए एक इंटरव्यू में कबीर बेदी ने बताया है कि उन्होंने अपनी वाइफ परवीन दुसांझ से शादी से पहले अपना नाम बदलने की गुजारिश की थी। ऐसा कबीर ने इसलिए किया था ताकि लोग उनके और परवीन बाबी के नाम के बीच कन्फ्यूज न हों। हालांकि परवीन ने कबीर बेदी के नाम बदलने के प्रपोजल को पूरी तरह से ठुकरा दिया था। कबीर ने बताया, 'मैंने कहा कि मेरी लाइफ में पहले ही परवीन रह चुकी है। इसलिए अगर तुम्हें बुरा न लगे तो तुम अपना नाम बदल लो ताकि लोग कन्फ्यूज नहीं हों। और इसके जवाब में परवीन ने मुझसे कहा- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा नाम बदलने के बारे में पूछने की?' परवीन दुसांझ के साथ सबसे लंबी रिलेशनशिपआगे कबीर बेदी बोले, 'आगे जब परवीन इंग्लैंड से इंडिया आईं तो उन्हें पता चला कि परवीन बाबी की मेरी जिंदगी में क्या अहमियत रही है। इसके बाद मैं उन्हें 'वी' कहकर बुलाने लगा। मैं परवीन दुसांझ के साथ सबसे लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहा हूं। हम लोग 15 साल से साथ हैं और 5 साल पहले शादी कर चुके हैं। यह बहुत अच्छा लगता है और मेरी जिंदगी के आखिरी पड़ाव के लिए बिल्कुल सही है।' जल्द आएगी कबीर बेदी की किताबबता दें कि कबीर बेदी ने अपने संस्मरण में परवीन बाबा के साथ अफेयर और अपनी पहली बीवी प्रतिमा के साथ ओपन मैरिज के बारे में खुलकर बताया है। जल्द ही कबीर बेदी अपने इस संस्मरण 'Stories I Must Tell: The Emotional Journey of an Actor' को रिलीज करेंगे जो उन्होंने पिछले साल लॉकडाउन पीरियड में लिखी है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3a7n6jc

No comments:

Post a Comment