Breaking

Wednesday, April 7, 2021

राहुल वैद्य को करीना कपूर के साथ काम करने का मिला मौका, टीवी शो को इसलिए किया इनकार

'बिग बॉस 14' () के कंटेस्टेंट रह चुके राहुल वैद्य () ने इस रियलिटी शो के दौरान काफी नाम कमाया। क्योंकि पूरे शो में यह एक ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्होंने विवाद से कम और लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई। शो खत्म होते ही राहुल को तरह- तरह के ऑफर आ रहे हैं जिसमें एक प्रोजेक्ट करीना कपूर के साथ है। यह एक एड है। साथ ही राहुल को एक टीवी शो का भी ऑफर आया था जिसको उन्होंने मना कर दिया है। राहुल ने इसके पीछे का कारण बताते हुए कहा- मुझे 'बिग बॉस 14.' के बाद एक टॉप टीवी शो का ऑफर आय़ा था। लेकिन मैं कुछ कारणों की वजह से नहीं किया। राहुल आगे कहते हैं, "मैं इसका नाम इसलिए नहीं लेना चाहूंगा क्योंकि मैंने उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है, अब इसके बारे में बात करना ठीक नहीं होगा।" एक टीवी सीरियल की 12 घंटे की शिफ्ट होती है।' राहुल (Rahul Vaidya) ने इंटरव्यू में बताया कि एक सिंगर के तौर पर उनकी लाइफस्टाइल काफी अलग है, इसलिए वह एक निश्चित घंटे की नौकरी नहीं कर सकते। राहुल आगे कहते हैं, बिग बॉस से निकलते ही दूसरे कंटेस्टेंट शो से बाहर आते ही म्यूजिक वीडियो करते हैं मैं तो सिंगर हूं मेरा तो काम ही यही है। कई बार म्यूजिक बनाने में कई घंटे लग जाते हैं इसलिए मैं एक निश्चित समय से बंध कर नहीं रह सकता है। राहुल बताते हैं कि मैं करीना () के साथ एक टीवी के विज्ञापन के लिए शूटिंग की है, तो अफवाह थी कि मैं एक्ट्रेस के साथ फिल्म कर रहा हूं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। मैं करीना कपूर का बहुत बड़ा फैन हूं लेकिन इसकी शुरुआत तब हुई जब एड फिल्म के डॉयरेक्टर ने सोशल मीडिया पर मेरी और करीना की फोटो अपलोड कर दी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2PJrXjA

No comments:

Post a Comment