Breaking

Sunday, April 11, 2021

आम्रपाली दुबे को हुआ कोरोना, भोजपुरी इंडस्ट्री को डरा रहा है वायरस

भारत में इस समय () की दूसरी लहर चल रही है। आम लोगों के अलावा अब यह जानलेवा वायरस सिलेब्रिटीज को भी अपनी चपेट में ले रहा है। कोरोना वायरस ने अब भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री में भी दस्तक दे दी है। भोजपुरी की सुपरस्टार () पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी फैन्स के साथ शेयर की है। आम्रपाली बोलीं- दुआओं में याद रखना आम्रपाली ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करके लिखा, 'मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थनाओं और दुआओं में रखिएगा।' आम्रपाली ने अपने नोट में बताया है, 'हेलो, मैं आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि आज सुबह मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं और मेरा परिवार पूरी सावधानी बरत रहे हैं और दवाएं ले रहे हैं। कृपया आप लोग चिंता न करें हम लोग बिल्कुल ठीक हैं...बस केवल मुझे और मेरे परिवार को दुआओं में याद रखिएगा।' भोजपुरी स्टार्स जताई जल्द ठीक होने की कामना आम्रपाली के इस पोस्ट पर भोजपुरी स्टार्स रानी चटर्जी, यामिनी सिंह, मोनालिसा, काजल राघवानी, पूनम दुबे, डिंपल सिंह और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कॉमेंट्स कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना जताई है। बॉलिवुड में कोरोना ने मचा रखा है कहर गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में बॉलिवुड में भी अक्षय कुमार, आमिर खान, भूमि पेडनेकर, गोविंदा, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विकी कौशल, परेश रावल, सतीश कौशिक जैसे बहुत से कलाकार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, नीतू कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय जैसे सिलेब्रिटीज भी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3d7v9OV

No comments:

Post a Comment