Breaking

Tuesday, November 24, 2020

VIDEO में दिखा नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत का रोमांस, शादी का 1 महीना पूरा होने पर यूं मनाया जश्न

और की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है। इस मौके को दोनों ने बहुत खूबसूरत तरीके से सेलिब्रेट किया। दोनों इस वक्त दुबई में हैं। नेहा और रोहनप्रीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैन्स के साथ अपनी ये खुशी शेयर की है साथ ही रोहनप्रीत और उनके परिवार का शुक्रिया अदा किया है। रोहन ने लिखा प्यारा मेसेज नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत शादी का एक महीना पूरे होने के जश्न में डूबे हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर खुशी जाहिर की है। रोहन ने लिखा, हेलो मेरी खूबसूरत गुड़िया जिंदगी तुम्हारे साथ बहुत खूबसूरत है। हमारी फर्स्ट मंथ ऐनिवर्सरी है और मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि तुम मेरी हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मेरी जिंदगी। नेहा ने कहा रोहन के परिवार को शुक्रिया वहीं नेहा ने लिखा है, आज हमारी फर्स्ट मंथ ऐनिवर्सरी है आपको और आपके परिवार को मुझे ऐसा प्यार देने के लिए थैंक यू जिसकी मैंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी। नेहा ने साथ में खूबसूरत वीडियो भी पोस्ट किया है। गाने की शूटिंग के दौरान हुआ था प्यार नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की पहली मुलाकात 'नेहू दा व्याह' गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी। रोहन को नेहा को देखते ही प्यार हो गया था। वहीं नेहा रोहन के नम्र व्यवहार और स्मार्टनेस से इम्प्रेस थीं। लंबे वक्त तक दोनों के फैन्स ये सोचते रहे कि नेहा और रोहन गाने के प्रमोशन के लिए शादी का प्रैंक कर रहे हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fuUEsQ

No comments:

Post a Comment