Breaking

Tuesday, November 24, 2020

मसाबा गुप्ता की पैदाइश पर 'गंदे' शब्द बोलते थे लड़के, मां ने किताब से समझाया था मतलब

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता वेब शोज के साथ ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। मसाबा नीना गुप्ता और वेस्ट इंडियन क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। उनका जन्म पैरंट्स की शादी के बिना हुआ था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके रंग और माता-पिता की शादी ना होने की वजह से बचपन में उनको कैसी-कैसी बातें सुनने को मिलती थीं।

Masaba Gupta को उनकी अनमैरिड मां ने जन्म दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके स्कूल के दिन जीवन का सबसे कठिन वक्त था और उन्हें कैसी बातें सुनने को मिलती थीं।


मसाबा गुप्ता की पैदाइश पर 'गंदे' शब्द बोलते थे लड़के, मां ने किताब से समझाया था मतलब

फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता वेब शोज के साथ ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। मसाबा नीना गुप्ता और वेस्ट इंडियन क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। उनका जन्म पैरंट्स की शादी के बिना हुआ था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके रंग और माता-पिता की शादी ना होने की वजह से बचपन में उनको कैसी-कैसी बातें सुनने को मिलती थीं।



दोस्त स्किन कलर पर करते थे कॉमेंट्स
दोस्त स्किन कलर पर करते थे कॉमेंट्स

मसाबा ने बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके जीवन का सबसे कठिन वक्त स्कूल के दिन और उसके बाद का समय था। मसाबा बताती हैं, ऐसे दोस्त और साथी जिन्हें आप हमेशा साथ समझते हैं, उनके रिऐक्शंस ने मुझे काफी प्रभावित किया। एक दोस्त जिससे मैं जब भी पूछती कि क्या पहनूं, कौन सा सब्जेक्ट पढ़ूं या कौन सा स्पोर्ट्स खेलना चाहिए, हर बात पर मेरी स्किन का कलर बीच में ले आती थी। मुझे ये अजीब लगता था। हालांकि मेरी स्किन के कलर से ज्यादा मेरे पैरंट्स के रिश्ते के बारे में ज्यादा बात होती थी।



मां से पूछा था 'B@&t*rd' का मतलब
मां से पूछा था 'B@&t*rd' का मतलब

मसाबा बताती हैं, मुझे याद है कि मुझे 'बास्ट#$' चाइल्ड कहा जाता था। मेरे स्कूल के कई लड़के पूछते थे कि क्या ये 'बास्ट#$' है? मुझे इस शब्द का मतलब नहीं पता था। मैं कम उम्र की थी और अपनी मां से पूछने गई तब उन्होंने एक किताब के जरिये मुझे यह बात समझाई। उन्होंने कहा कि इस शब्द का ये मतलब होता है और इन सबके लिए खुद को और भी तैयार रखो।



लड़के बैग से निकाल लेते थे अंडरवेअर
लड़के बैग से निकाल लेते थे अंडरवेअर

मसाबा ने लोगों के रिऐक्शंस के बारे में बताया, मैं स्कूल में प्रफेशनल टेनिस खेलती थी और मुझे क्लास में देर से आने की परमिशन थी क्योंकि मैं स्टेट के लिए खेल रही थी। लड़के मेरे बैग से मेरा अंडरवेअर निकाल लेते और क्लास में उछालते घूमते थे।



शॉर्ट्स के साइज का उड़ाते थे मजाक
शॉर्ट्स के साइज का उड़ाते थे मजाक

वे मेरे शॉर्ट्स के साइज का मजाक उड़ाते थे क्योंकि मैं बड़ी थी। वे कहते कि क्या इसके शॉर्ट्स अंदर से इसकी स्किन की वजह से काले हो गए हैं। आपको लगता है कि आप इससे उबर जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं होता।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fz0l96

No comments:

Post a Comment