Breaking

Sunday, July 5, 2020

अनुभव को सरोज से आखिरी बार न मिलने का मलाल

बॉलिवुड की कोरियॉग्रफर ने 3 जुलाई को कार्डियक अरेस्ट ने निधन हो गया था। इसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर की दौड़ गई और सिलेब्स ने उनको श्रद्धांजलि दी। अब डायरेक्टर ने सरोज खान के निधन पर दुख व्यक्त किया है और उनसे माफी मांगी है। उन्हें सरोज खान से न मिलने का अफसोस हो रहा है। अनुभव सिन्हा ने शेयर की तस्वीर अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर सरोज खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे पता था वह अस्पताल में हैं और मैं एक बार भी उन्हें देखने के लिए नहीं गया। मुझे ये सोचकर बहुत बुरा लग रहा है। सिर्फ उनकी हेल्थ के बारे में पता रखने से मुझे लगता रहा कि मैं उनकी परवाह करता हूं। लेकिन शायद वो काफी नहीं था। सॉरी मास्टर जी।' 2000 से ज्यादा बॉलिवुड गानों को किया कोरियोग्राफ बॉलिवुड में मात्र 3 साल की उम्र में एक डांसर के तौर पर करियर शुरू करने वाली सरोज खान ने 1974 में कोरियॉग्रफर के तौर पर करियर शुरू किया था। उन्होंने अपने 40 साल से अधिक के करियर में 2000 से ज्यादा बॉलिवुड गानों को कोरियोग्राफ किया था। आखिरी बार 'कलंक' में किया काम सरोज खान ने आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'कलंक' में काम किया था। सरोज खान बॉलिवुड की एकमात्र कोरियॉग्रफर हैं जिन्हें सर्वश्रेष्ठ कोरियॉग्रफी के लिए तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2BCVCnm

No comments:

Post a Comment