Breaking

Friday, July 12, 2019

अफेयर पर क्या बोलीं परिणीति चोपड़ा?

बैडमिंटन प्लेयर की बयॉपिक में उनका किरदार निभाएंगी। वह इस फिल्म के कड़ी मेहनत कर रही हैं। फिल्म के लिए दिन-रात मेहनत कर रही परिणीति ने बातचीत में बताया कि इस फिल्म की तैयारी करने में जितना समय लिया जाए उतना ही कम है। गौरतलब है कि पहले इस फिल्म को श्रद्धा कपूर कर रही थीं। उन्होंने फिल्म के लिए बैडमिंटन कोर्ट पर जमकर पसीना बहाया था लेकिन बाद में बिजी शेड्यूल के चलते उन्हें इस फिल्म से बाहर होना पड़ा। अब परिणीति इस फिल्म को कर रही हैं। वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं। इसके अलावा अस्टिटेंट डायरेक्टर चरित देसाई से अपने रिलेशनशिप के बारे में परिणीति कहती हैं कि 'मैंने कभी किसी बात से न ही इंकार किया है और न ही कबूल किया है। मेरा परिवार और मेरे दोस्त इसका सच जानते हैं और मेरे लिए यह मायने रखता है। मुझे लगता है कि मीडिया उम्मीद रखता है कि मैं इस पर कोई घोषणा करूं, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि यह मेरी निजी जिंदगी है, इसलिए न मैं किसी चीज के लिए हां बोलूंगी और न ही मना करूंगी।' यह भी पढ़ें: फिल्म पर बात करते हुए परिणीति कहती हैं कि 'जब आप एक ऐसे विश्व चैंपियन खिलाड़ी का किरदार कर रहे होते हो तो आपको बहुत मेहनत की जरूरत होती है मैं जितनी भी मेहनत करूं या जितना समय इस फिल्म की तैयारी को दूं वो कम ही लग रहा है। कभी-कभी जब मुझसे इस दौरान कुछ गलतियां होती हैं तो मैं चिड़चिड़ी हो जाती हूं। मैं पिछले कुछ समय से किसी स्पोर्ट्सपर्सन का रोल करना चाहती थी।' परिणीति को उम्मीद है कि की शूटिंग सितंबर से शुरू हो सकती है। इसके अलावा परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म 'जबरिया-जोड़ी' 2 अगस्त को रिलीज हो रही है और उनकी मूवी' संदीप और पिंकी फरार' भी जल्द रिलीज हो सकती है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2jGURkw

No comments:

Post a Comment