Breaking

Monday, July 8, 2019

रितिक को कंगना की बहन ने सुनाई खरी-खोटी

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच का विवाद कोई नया नहीं, बल्कि काफी पुराना है। दोनों की लड़ाई साल 2016 से ही चर्चा में है, जब कंगना ने ऐक्टर के खिलाफ ढेरों इल्जाम लगाए। अब हाल ही में मीडिया इंटरव्यू के दौरान रितिक ने एक बार फिर कुछ ऐसी बात कह दी कि कंगना की बहन बीच में कूद पड़ी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में रितिक ने अपनी फिल्म 'सुपर 30' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कंगना का नाम लिए बगैर कई बातें कही। उन्होंने कंगना के साथ फिल्म क्लैश से बचने से लेकर पिछले कई सालों से ऐक्ट्रेस की वजह से अपनी परेशानी को लेकर बातें कीं। हमेशा की तरह इस बार भी कंगना की बहन रंगोली बीच में आ खड़ी हुई हैं। उन्होंने रितिक को सोशल मीडिया के जरिए जवाब भी दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'ये देखो अंकल जी फिर शुरू हो गए, अरे चल भई आगे बढ़। थोड़े-थोड़े दिनों बाद बेइज्जती की डोज़ की लत लग गई है शायद। तेरे लिए अब मेरे पास कोई डोज़ नहीं है, चल फुट यहां से।' बता दें कि रितिक रोशन ने कहा था, 'अगर मैं फिल्म क्लैश से पीछे हट जाता हूं, जो मुझे पता है कि पहले से ही तय किया गया था। इसके बाद मुझे कमजोर दिल वाला आदमी कहा जाएगा। मैंने काफी कुछ सीखा है जिसके कारण मुझे इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता है।' उन्‍होंने कहा 'मेरी समस्या केवल उन खास लोगों से हैं जो इस तरह की चीजों और ऐसे व्यवहार की सरहाना करते हैं। वह बिना सच जानें ही अपना फैसला सुना देते हैं। बस इन्हीं सब कारणों के चलते ये सर्कस छह साल तक चला था। उन्‍होंने बिना कंगना का नाम लिये कहा ' उस लेडी के खिलाफ मैंने सीधे तौर पर कोई लीगल केस नहीं किया है। मैं इस वजह से ऐसा नहीं कर सकता हूं क्योंकि भारत में ये धारणा है कि लड़कों का पीछा नहीं किया जाता।' (देखिए, नाम सुनते ही रिपोर्टर पर कैसेभड़कीं कंगना रनौत) बता दें कि कंगना से जुड़े अधिकतर मामलों को सोशल मीडिया पर रंगोली डील करती हैं। पिछले दिनों 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर रिलीज़ के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस ट्रेलर की तारीफ की। जिन-जिन सितारों ने इस तारीफ में कंगना के नाम का इस्तेमाल नहीं किया उन्हें रंगोली ने सोशल मीडिया पर फटकार भी लगाई थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2S2q7qN

No comments:

Post a Comment