Breaking

Tuesday, October 12, 2021

आर्यन के कारण छिना शाहरुख के हमशक्ल Raju Rahikwar का काम, बोले- उनके लिए सब कुर्बान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के हमशक्ल राजू रहिकवार () ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जिस स्टार के नाम से उनका घर चलता है, उसी स्टार के कारण एक दिन उनका काम और नौकरी छिन जाएगी। इस वक्त शाहरुख खान के बेटे आर्यन () ड्रग्स मामले में फंसे हैं और उनके वकील उन्हें जमानत दिलवाने की कोशिश कर रहे हैं। बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से न सिर्फ शाहरुख को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, बल्कि उनके हमशक्ल यानी डुप्लीकेट राजू रहिकवार के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। शाहरुख पर आई मुश्किलों के कारण राजू रहिकवार से उनका काम छिन रहा है। ऑर्गनाइजर्स तक उनके साथ किए इवेंट्स कैंसल कर रहे हैं। 'पिंकविला' को हाल ही दिए एक इंटरव्यू में राजू राहिकवार ने अपना दर्द उड़ेला। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें काम छिन जाने का कोई गम नहीं है क्योंकि कल यही काम उनके पास भर-भरकर आएगा। काम छीन ऑर्गनाइजर्स बोले- आप को तो पता है माहौल क्या चल रहा है राजू राहिकवार ने कहा, 'अभी हाल ही मुझे अक्टूबर में दो शोज करने का मौका मिला, लेकिन ऑर्गनाइजर्स ने कैंसल कर दिए और कहा, 'लोग अभी शाहरुख की मौजूदा इमेज से खुश नहीं हैं। आप को तो पता है माहौल क्या चल रहा है।' राजू राहिकवार ने आगे कहा कि ऑर्गनाइजर्स ने उन्हें इस बात का भी हवाला दिया कि कोरोना महामारी के इस वक्त में इवेंट्स के लिए परमिशन लेने में बहुत मुश्किल आ रही है। लेकिन वो जो कहना चाहते थे, राजू राहिकवार समझ गए। उन्होंने कहा, 'खान साहब के नाम पर 100 शोज कुर्बान।' पढ़ें: 'उनके नाम से ही मेरा काम और मेरा घर चलता है' राजू रहिकवार से जब शाहरुख के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं इस मामले में कुछ भी कॉमेंट करने के लिए सही नहीं हूं। बस इतना कह सकता हूं कि वो भी मेरी फैमिली जैसे हैं। उनके नाम से ही मेरा काम और मेरा घर चलता है। मेरी वाइफ नवरात्र के पूर 9 दिनों का व्रत रखती हैं। इस बारे मैंने उनसे कहा है वह खान साहब और उनकी फैमिली के लिए प्रार्थना करें। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि आर्यन भाई जल्दी बाहर आ जाएं।' डेढ़-दो साल के आर्यन को से हॉस्पिटल में मिले थे राजू राजू रहिकवार ने इसके बाद आर्यन खान संग अपनी पहली मुलाकात का किस्सा बताया। उन्होंने बताया कि आर्यन जब डेढ़ या दो साल के थे तो वह उनसे मुंबई के होली फैमिली हॉस्पिटल में मिले थे। वह वहां अपने एक रिश्तेदार से मिलने गए थे। तभी वहां उन्हें शाहरुख खान और गौरी खान भी दिखीं। उस टाइम को याद करते हुए राजू राहिकवार ने कहा, 'मैं वहां खान साहब के पास गया और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया।' शाहरुख ने दिया था ऑफिस का नंबर 'फिर जब उन्हें बताया कि मैं उनकी नकल करता हूं तो वह उत्सुकता से मेरे काम के बारे में पूछने लगे और मेरे पैरंट्स के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने मुझे गौरी भाभी से भी मिलवाया। अपने ऑफिस का नंबर तक दिया ताकि उनके टच में रहूं। ऐसे हैं शाहरुख साहब। उन्होंने हमेशा सपॉर्ट किया है। उम्मीद करता हूं कि सारी चीजें जल्दी ठीक हो जाएं और आर्यन भाई जल्दी बाहर आ जाएं।' अब सता रही बच्चों की स्कूल फीस भरने की चिंता राजू रहिकवार को भले ही काम छिन जाने का मलाल न हो, लेकिन मन में उदासी तो हो ही गई है। वह इन इवेंट्स के जरिए बच्चों की स्कूल फीस देने का सपना देख रहे थे, पर अब उन्हें कोई और रास्ता तलाशना होगा। राजू राहिकवार ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया कि अब वह स्कूल में बात करके दिसंबर तक का वक्त मांगेंगे। राजू राहिकवार ने आगे कहा, 'मुझे शाहरुख साहब से कोई शिकायत नहीं। उनके लिए तो मैं अपना काम कुर्बान करने को तैयार हूं। मेरी पहचान ही शाहरुख भाई की वजह से है। वह मेरे भगवान हैं। इस वक्त उनका परिवार तकलीफ में है और मैं यह महसूस कर सकता हूं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3FIVRtu

No comments:

Post a Comment