Breaking

Sunday, October 3, 2021

बिग बॉस में एंट्री करने वाले करण कुंद्रा बोले- घर में बहकना आसान, Ex GF अनुषा संग फिर रह लूंगा

सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 15' के शुरू होने से पहले ऐक्ट्रेस और वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) के शो का हिस्सा बनने की खूब चर्चा थी। हालांकि, अब शो के घरवाले उनके एक्स बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) बने हैं। हाल ही में अनुषा ने इशारों-इशारों में करण पर धोखा देने का आरोप लगाया था। ऐसे में घर में जाने से पहले करण ने नवभारत टाइम्‍स से खास बातचीत की और बताया कि कैमरे के सामने अपने रिश्तों की चर्चा को लेकर क्यों उन्‍हें कोई डर नहीं है। पेश हैं बातचीत के अंश: 'बिग बॉस' के 15वें सीजन का धमाकेदार आगाज शनिवार यानी 2 अक्‍टूबर को हो चुका है। शो में इस बार जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, विधि पंड्या, उमर रियाज, डोनल बिष्ट, सिंबा नागपाल, विशाल कोटियान, साहिल श्रॉफ जैसे कंटेस्‍टेंट्स के साथ ऐक्टर करण कुंद्रा ने भी एंट्री मारी है। करण शो के एक मजबूत प्रतियोगी माने जा रहे हैं। हाल ही में करण पर इशारों-इशारों में अनुषा ने धोखा देने का आरोप लगाया था। जब करण से पूछा गया कि अगर अनुषा वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में आ गईं तो वह कितने सहज होंगे? इस पर करण ने कहा, 'यह तो बहुत अच्छा है। मैं तो उसे जानता हूं बहुत अच्छी तरह से। मुझे तो पता है कि उसे क्या अच्छा लगता है, क्या खराब लगता है। हम तो पहले भी एकसाथ रहे हैं तो दोबारा भी रह लेंगे, उसमें क्या है।' निजी रिश्तों की चर्चा को लेकर नहीं है डर बिग बॉस में प्रतियोगियों की निजी जिंदगी, रिश्तों, अलगाव को लेकर भी काफी चर्चा होती है मगर करण को इस बात का बिल्‍कुल डर नहीं है। बकौल करण, 'मेरी जिंदगी हमेशा खुली किताब रही है। मेरी जिंदगी के सारे पहलू सबके सामने रहे हैं, वह चाहे मेरे रिलेशनशिप्‍स हों या कुछ और। मैंने खुद यह लाइन चुनी है तो अगर यहां मुझे प्यार मिला है तो थोड़ी सी नफरत भी मिलती है। यह होना ही है तो मैंने जो कुछ भी किया है, वह सबके सामने है। ऐसे में मुझे अपनी जिंदगी के बारे में बात करने में कोई शर्म नहीं है। मेरे रिलेशनशिप को लेकर भी सारी चीजें पहले से सबको पता हैं। मैंने कभी कोई चीज छिपाई ही नहीं है किसी से तो शो में अगर चर्चा होगी भी तो वही बातें दोहराई जाएंगी, जिन पर पहले ही बातें हो चुकी हैं। मैंने जो तब कहा था, वही अब कहूंगा तो मुझे इन चीजों से कोई डर नहीं है।' शो में प्यार-मोहब्बत करने का इरादा नहीं 'बिग बॉस' में एक ओर जहां खूब लड़ाई-झगड़े होते हैं, वहीं हर साल कुछ प्यार के रिश्ते भी बनते हैं। करण इसके लिए कितने तैयार हैं? इस सवाल पर वह कहते हैं, 'देखिए, मैं अपनी जिंदगी में बहुत अच्छी जगह पर हूं, बहुत खुश हूं लेकिन इसके साथ ही मुझे पता है कि जब हम एक छोटे से घर में होते हैं और हमारे इमोशन्‍स बहुत हाई होते हैं, तब बहकना बहुत आसान हो जाता है। हो सकता है कि कोई लड़की मुझे पसंद करे, उस वक्त उसे लगे कि यह बहुत सही है लेकिन जैसे ही फोन मिल जाए और बाहर आपकी जिंदगी वापस मिल जाए तो लगे कि नहीं यार, वह तो उस टाइम पर सही लगा था। इसीलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि उसकी भावनाएं नकली थीं पर मैं ऐसी किसी चीज में नहीं घुसना चाहूंगा। बाकी, आपको पता नहीं होता, होने को कुछ भी हो सकता है।' 'बिग बॉस' तो करना ही था 'बिग बॉस' करने की वजह पूछने पर करण का कहना है, 'यह बहुत ही रोमांचक और चुनौतीपूर्ण शो है। इसकी पहुंच बहुत ज्यादा है तो आपके लिए बहुत सारे रास्ते खुल जाते हैं। आप लोगों के दिलों में बस जाते हैं। बिग बॉस ने लोगों के करियर बनाए हैं तो मैं इस फॉर्मेट का फैन हूं। मेरे लिए यह कभी सवाल ही नहीं रहा कि 'बिग बॉस' क्यों करना है, सवाल बस यह रहा कि कब करना है? करना तो था। हर कोई इस शो से कुछ न कुछ लेकर ही जाता है तो मैं भी कुछ न कुछ लेकर ही जाऊंगा।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3ispKnS

No comments:

Post a Comment