Breaking

Friday, October 1, 2021

उर्मिला मातोंडकर ने 'रंगीला' के इस सीन में पहनी जैकी श्रॉफ की गंजी, राम गोपाल वर्मा ने यूं किया था रिऐक्ट

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और जैकी श्रॉफ () और आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर 'रंगीला' () साल 1995 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल रही। इसके गाने भी जबरदस्त हिट रहे। पर क्या आप जानते हैं कि फिल्म के गाने 'तन्हा तन्हा' में उर्मिला मातोंडकर ने जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की गंजी पहनी थी? ऐक्ट्रेस ने हाल ही एक कॉमिडी शो में इसका खुलासा किया। अगर आपको याद हो तो 'तन्हा तन्हा' () गाने में उर्मिला मातोंडकर गंजी पहने हुए समंदर किनारे दौड़ती नजर आती हैं। इस गाने में बीच पर दौड़ने वाले सीन के लिए उर्मिला को जैकी श्रॉफ ने () अपनी गंजी पहनने के लिए दी थी। उर्मिला मातोंडकर जब हाल ही कॉमिडी शो में पहुंचीं तो उन्हें वह किस्सा याद आ गया। इस कारण उर्मिला ने पहनी थी जैकी श्रॉफ की गंजी उर्मिला मातोंडकर ने कहा, 'यह बात कोई नहीं जानता कि मैंने 'रंगीला' में 'तन्हा तन्हा' गाने के लिए जैकी श्रॉफ की गंजी पहनी थी। इरादा उस सीक्वेंस को यूनीक और रिफ्रेशिंग बनाने का था। हमसे कहा गया था कि हम कुछ भी सोचकर या रिसर्च करके न करें। हम चाहते थे कि वह सीन एकदम नैचरल हो। जब उस सीन के लिए मुझे और जैकी को कॉस्ट्यूम के बारे में बताया जा रहा था तो जैकी ने मुझसे कहा कि मैं उनकी गंजी पहन लूं। पहले तो मुझे हिचक हुई, लेकिन फिर मैंने गंजी पहन ली और बाकी सब भगवान के ऊपर छोड़ दिया। मेरी बहुत तारीफ हुई और खूब प्यार मिला।' राम गोपाल को पसंद नहीं थी उर्मिला की ड्रेस, तब आई गंजी वहीं इससे पहले एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने भी मजेदार किस्सा शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि जब सीन के लिए उन्होंने उर्मिला मातोंडकर की ड्रेस देखी तो रिजेक्ट कर दिया। राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि उन्हें उस सीन के लिए कुछ अलग चाहिए। तब जैकी श्रॉफ ने उर्मिला से कहा था, 'मेरा टीशर्ट पहन ले ना भिड़ू।' तब जैकी श्रॉफ ने अपनी गंजी निकालकर उर्मिला को पहनने को दे दी। उस सीन की चर्चा आज तक भी होती है। इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में गई थी फिल्म 'रंगीला', कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान की पहली हिंदी डेब्यू फिल्म थी। म्यूजिक के साथ-साथ फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और इसे इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में भी स्क्रीन किया गया था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3D6d3ac

No comments:

Post a Comment