Breaking

Saturday, October 16, 2021

कपिल शर्मा को शो से इसलिए लेना पड़ा था ब्रेक, रीढ़ की हड्डी के दर्द की वजह से बेड से उठना भी था दूभर

कपिल शर्मा (Kapil Sharma ) का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने हेल्थ प्रॉब्लम को लेकर बातें करते दिख रहे हैं। कपिल ( ) इस वीडियो में बता रहे हैं कि कैसे वह बैकपेन से बुरी तरह परेशान थे और उन्हें अपने पॉप्युलर शो तक को बंद करना पड़ा था। उन्होंने कहा कि वह उस दौरान हेल्पलेस महसूस करने लगे थे। World Spine Day के मौके पर जारी अपने वीडियो में कपिल कह रहे हैं, 'यह शुरू हुआ साल 2015 में। उस वक्त मुझे इस बारे में ज्यादा पता नहीं था और तब मैं अमेरिका में था। मुझे बहुत तकलीफ हो रही थी और तब मैं एक डॉक्टर से मिला। डॉक्टर ने मुझे एपिड्यूरल दिया, मुझे दर्द से राहत तो मिल गई लेकिन जो प्रॉब्लम थी वह ज्यों की त्यों रही। इसके बाद इस साल जनवरी में मुझे फिर तकलीफ हुई।' कपिल ने कहा, 'शुक्र है कि अब काफी रिलीफ है। स्पाइन का इशू ऐसा है कि हम बोलते हैं न कि ये तो रीढ़ की हड्डी है, यह उदाहरण इसलिए दिया जाता है कि यदि आपकी रीढ़ की हड्डी में प्रॉब्लम आ गई तो सबकुछ धरा का धरा रह जाता है। मेरी बड़ी सारी चीजें थीं, मेरा शो भी मुझे इसी वजह से ऑफ एयर करना पड़ा।' उन्होंने आगे कहा, 'आपके बिहेवियर में चेंजेज आने लगता है, आप इरीटेट होने लगते हैं, क्योंकि आप हेल्पलेस महसूस करने लगते हैं। बेड से उठ नहीं पा रहे हो। ऊपर से लोग ये कहते हैं कि लेटे-लेट वेट बढ़ जाएगा, आप लिक्विड डाइट पे आ जाओ, एक तो आदमी दर्द में हो ऊपर से कोई आपको सलाद खाने को दे दे तो वो दर्द डबल हो जाता है। ऐसी बहुत सारी चीजें मैंने झेली हैं।' बता दें कि इस साल की शुरुआत कपिल शर्मा का शो ऑफ एयर हुआ था और फिर कुछ समय बाद नए सीज़न के साथ शुरू हुआ है। कपिल ने तब कहा था कि उन्होंने अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताने के लिए एक ब्रेक लिया है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3viisYS

No comments:

Post a Comment