Breaking

Sunday, October 10, 2021

हेमा मालिनी संग तुलना किए जाने पर खुश होती हैं कियारा आडवाणी, बस इस चीज से है परेशानी!

हाल ही सोशल मीडिया पर ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की हमशक्ल ऐश्वर्या सिंह () की तस्वीरें वायरल हुईं। ऐश्वर्या सिंह और कियारा आडवाणी के लुक्स में गजब की समानता देख लोग हैरान रह गए। कियारा आडवाणी ने भी जब ऐश्वर्या की तस्वीरें देखीं तो वह हैरान थीं। एक तरफ लोगों को कियारा की हमशक्ल मिल गई तो वहीं दूसरी ओर उनकी तुलना 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी (Hema Malini) से भी की जाती रही है। फैन्स को लगता है कि लुक्स के मामले में कियारा आडवाणी काफी हद तक हेमा मालिनी से भी मेल खाती हैं। इस बारे में पूछे जाने पर कियारा आडवाणी ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है, लेकिन कई बार उन्हें यह बहुत अजीब लगता है। हेमा मालिनी संग तुलना पर यह बोलीं कियारा कियारा आडवाणी ने कहा, 'हेमा जी से तुलना किया जाना मेरे लिए सम्मान की बात है। वह बहुत ही खूबसूरत हैं। लेकिन सच कहूं तो मुझे यह कॉम्प्लिमेंट हमेशा ही अजीब लगा है। पता नहीं इस पर किस तरह रिऐक्ट करूं। मेरा मतलब है कि, उनसे तुलना किया जाना बहुत अच्छा है, लेकिन मेरा अपना खुद का भी एक व्यक्तित्व है। मैं जैसी दिखती हूं, मुझे वह पसंद है और मैं अपने जैसी ही दिखना चाहती हूं।' हमशक्ल ऐश्वर्या सिंह पर कियारा- डॉपलगैंगर शब्द पसंद नहीं कियारा आडवाणी ने अपनी हमशक्ल ऐश्वर्या सिंह के बारे में बात की और कहा कि उन्होंने जिस तरह डिंपल चीमा के लुक को रीक्रिएट किया, उसे देख वह फिदा हो गई थीं। कियारा ने कहा, 'मैंने देखा था कि ऐश्वर्या ने डिंपल (शेरशाह में कियारा आडवाणी द्वारा निभाए डिंपल चीमा के कैरेक्टर) के लुक को रीक्रिएट किया था और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। शायद मुझे भी उस पोस्ट में टैग किया गया था और इसीलिए मैंने वह पोस्ट देखा और उस पर कॉमेंट भी किया था। ऐश्वर्या ने कमाल कर दिया। जिस तरह से उन्होंने वह लुक रीक्रिएट किया। और फिर हर किसी की तरह मेरे पास भी उनके लुक का फॉरवर्ड मेसेज आया।' 'पर सच कहूं तो मुझे 'डॉपलगैंगर' शब्द पसंद नहीं है। वह जो कर रही हैं वाकई इम्प्रैसिव है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि वह असल में एक डॉक्टर हैं। उनकी अपनी एक पर्सनैलिटी है और बहुत ही स्वीट बात है कि उन्हें मेरे लुक्स रीक्रिएट करना पसंद है। पहले भी मुझे बताया गया है कि मैं किसी व्यक्ति विशेष की तरह लगती हूं, लेकिन असल में आपको वही शख्सियत होना चाहिए जो आप हो।' प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी के पास इस वक्त कई फिल्में हैं, जो आने वाले समय में रिलीज होंगी। इनमें 'भूल भुलैया 2', 'जुग जुग जीयो', 'मिस्टर लेले' और एक एस शंकर की फिल्म शामिल है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3mMI8JA

No comments:

Post a Comment