Breaking

Monday, October 4, 2021

'नट्टू काका' के निधन से शॉक में 'बबीता जी', शेयर कीं उनसे जुड़ी भावुक कर देने वाली बातें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' () में नट्टू काका (Nattu Kaka) का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में बसे घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) अब इस दुनिया में नहीं हैं। रविवार को उनका निधन हो गया था। नट्टू काका के निधन से शो की पूरी टीम बुरी तरह शॉक में है। 'तारक मेहता' में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को भी गहरा झटका लगा है। मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर 'नट्टू काका' के निधन पर शोक जताया है और एक भावुक पोस्ट लिखा है। मुनमुन दत्ता ने 'नट्टू काका' घनश्याम नायक के साथ शूट के दिनों की तस्वीरें शेयर की हैं। साथ में लिखा है, 'पहली तस्वीर तब की है जब मैं आखिरी बार उनसे मिली थी। उनके लड़ने की शक्ति और ऐसी स्थिति में भी प्रेरणा देने वाले शब्द, वो मुझे अच्छी तरह से याद हैं। कीमो से उबरने के बाद उन्होंने (नट्टू काका) यह बताने के लिए कि उनका उच्चारण कितना परफेक्ट है, उन्होंने संस्कृत के 2 श्लोक सुनाए थे। तब सेट पर ही हम सबने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दी थी।' पढ़ें: मुनमुन दत्ता को बेटी मानते थे 'नट्टू काका', कहते थे 'दिकरी' मुनमुन दत्ता ने इस लंबे-चौड़े पोस्ट में आगे लिखा है, 'वह हमारे सेट, हमारी यूनिट और पूरी टीम के लिए हमेशा अच्छी बातें ही बोलते थे। वह उनका दूसरा घर था। वह प्यार से मुझे 'दिकरी' बुलाते थे और बेटी मानते थे। वह हमारे साथ खूब हंसते थे। मुझे अभी भी याद है कि वह अपने स्ट्रगल के दिनों कि किस तरह कहानियां सुनाते थे। मुझे वह हमेशा याद आएंगे। मैं हमेशा उन्हें एक ऐसे शख्स के तौर पर याद करूंगी जो एकदम सच्चा था और जब बोलता था तो 'क्यूट' लगता था।' पढ़ें: 'खुशनसीब हूं कि आपको 13 साल से जानती थी' 'लेकिन बीता एक साल गिरती सेहत के कारण उनके लिए बहुत मुश्किल रहा। बिगड़ती हालत के बावजूद वह काम करते रहना चाहते थे और हमेशा पॉजिटिव रहते थे। आपकी बहुत सारी यादें हैं और बहुत कुछ अच्छा लिखने को है। मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं काका कि आपको बीते 13 सालों से जानती हूं। मैं और बाकी सब लोग आपको शिद्दत से याद करेंगे जिनकी जिंदगी पर आपने छाप छोड़ी है। उम्मीद करती हूं कि अब आप एक अच्छी जगह पर हो। अब तो आपकी वजह से स्वर्ग और भी रोशन हो गया होगा।' कैंसर से जूझ रहे थे 'नट्टू काका' बता दें कि नट्टू काका यानी घनश्याम नायक काफी वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था। 'तारक मेहता' के अलावा उन्होंने 350 से भी ज्यादा टीवी सीरियल और करीब 250 हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम किया। 'नट्टू काका' ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1960 में आई फिल्म 'मासूम' से करियर की शुरुआत की थी। तब से लेकर अब तक वह लगातार ऐक्टिंग में सक्रिय रहे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3moThQm

No comments:

Post a Comment