Breaking

Friday, October 8, 2021

कपिल शर्मा से नाराज हैं सैफ अली खान, शो का ग्रीन रूम देख जताया गुस्सा, देखें वीडियो

() पिछले दिनों कमीडियन (Kapil Sharma) के शो '' () में अपनी फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस शो का एक बिहाइंड द सीन वीडियो (he Show BTS Video) यूट्यूब पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में सैफ कपिल शर्मा से ग्रीन रूम में मिलते हैं और उसके बाद वहां लगी तस्वीरों को देख नाखुशी भी जताते हैं। दरअसल इस BTS वीडियो में सैफ कपिल शर्मा शो के ग्रीन रूम में लगी तस्वीरें देखते हैं जिनमें उनकी एक भी तस्वीर नहीं है। सैफ के अलावा ज्यादातर स्टार्स की तस्वीरें वहां मौजूद थीं जो इस शो पर आ चुके हैं। सैफ भी कपिल के शो में पहले आ चुके हैं मगर उनकी एक भी तस्वीर नहीं है। जब कपिल वहां पहुंचते हैं तो सैफ इस बात को कपिल से कहते भी नजर आ रहे हैं। सैफ को वहां पर शक्ति कपूर की भी तस्वीर नजर आती है मगर अपनी नजर नहीं आती। इस पर सैफ कहते हैं, 'मैं आपके साथ 10 शोज कर चुका हूं, पर मेरी एक भी पिक्चर नहीं है यहां पर, पर ये जो साहब हैं (वह शक्ति कपूर की तस्वीर की तरफ इशारा करते हैं), इनकी फोटो है।' सैफ की इस बात पर कपिल शर्मा खामोश रह जाते हैं। सैफ इस वीडियो के लास्ट में एक बार फिर अपनी नाखुशी जताते हैं और कहते हैं, 'मैं यहां 10 बार आ चुका हूं इस शो पर, लेकिन अभी तक मेरी फोटो नहीं है ग्रीन रूम में जो मुझे बुरा लगता है।' देखें, पूरा वीडियो: कपिल शर्मा शो के नए सीजन में अक्षय कुमार, अजय देवगन, वीरेंदर सहवाग, मोहम्मद कैफ, रणधीर कपूर और करिश्मा कपूर जैसे सितारे नजर आ चुके हैं। आने वाले एपिसोड में जल्द ही विकी कौशल अपनी फिल्म 'सरदार उधम' का प्रमोशन करते नजर आने वाले हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3Bsjp3g

No comments:

Post a Comment