Breaking

Saturday, October 2, 2021

जब बोलते-बोलते फिसल गए थे शाहरुख खान, कहा था- चाहता हूं कि मेरा बेटा ड्रग्स ले

बॉलिवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) का नाम इस वक्त चर्चा में है। कहा जा रहा है कि शनिवार देर रात क्रूज़ पर हो रही रेव पार्टी (Rave Party) के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जिन लोगों को हिरासत में लिया है उनमें शाहरुख (SRK) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) का भी नाम शामिल है। इसी के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक पुराना इंटरव्यू भी चर्चा में आ गया है, जिसमें उन्होंने बेटे आर्यन (Aryan Khan) के लिए ड्रग्स और सेक्स को लेकर कुछ बातें कही थी। ETimes ने NCB के एक सीनियर अधिकारी से इस सम्बंध में सम्पर्क किया। उन अधिकारी ने यह कन्फर्म किया है कि एजेंसी ने शाहरुख के बेटे आर्यन को हिरासत में लिया है और अभी उनसे पूछताछ चल रही है। इसी बीच शाहरुख खान का एक पुराना इंटरव्यू सुर्खियों में छाया है, जो उन्होंने बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल को दिया था। उन्होंने इस इंटरव्यू में बेटे के लिए गलत काम करने की इच्छा जताई थी। हालांकि, यह सब उस वक्त शाहरुख खान ने मजाक में कहा था, वह तभी कुछ समय पहले ही पहली बार पापा बने थे। सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से यह पूछा था कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था- वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जो वह अपनी टीनएज में नहीं कर सके। शाहरुख ने कहा था कि वह काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वह चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं नहीं थीं। शाहरुख ने सिमी ग्रेवाल से कहा था, 'जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3D6ufw5

No comments:

Post a Comment