Breaking

Sunday, October 17, 2021

सुष्मिता सेन नहीं चाहतीं कोई गिफ्ट करे डायमंड, BF रोहमन शॉल को भी कर रखा है मना, ये है वजह

इस बात में कोई शक नहीं कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलिवुड की सबसे गॉरजस और टैलंटेड ऐक्‍ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में उन्‍होंने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को भी उनके लिए डायमंड खरीदने से मना कर देती हैं। हमारे सहयोगी जूम के साथ बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि क्‍या बॉयफ्रेंड का दिया हुआ कोई डायमंड या जूलरी आपके दिल के करीब है तो इस पर सुष्मिता ने कहा, 'मैं अपने दोस्‍तों को अनुमति नहीं देती हूं कि वे मुझे डायमंड गिफ्ट करें। ऐसा नहीं होता है। मैं खरीदती हूं और मुझे उन्‍हें डायमंड देना पसंद है।' जब सुष्मिता ने खरीदा पहला डायमंडसुष्मिता ने पहले डायमंड का भी जिक्र किया जो उन्‍होंने खरीदा था। ऐक्‍ट्रेस ने बताया, 'प्‍योर गोल्‍ड बैंड के साथ टेन-सेंट डायमंड जो कि आंखें खोल देने वाली चीज थी। इसके बाद मैं 22 कैरेट पर शिफ्ट हुई।' सुष्मिता ने कही बड़ी बात महिलाएं खुद के लिए डायमंड खरीदती हैं, इस पर और बात करते हुए सुष्मिता कहती हैं, 'मैं आज तक इसे पहन रही हूं। साइज मैटर करता है कि ताकि आप आदमी को बता सकें और देख सकें कि या तो आप मेरे हीरे के आकार से मेल खाते हैं या मेरे दिल के आकार से मेल खाते हैं। दिल को लेकर मुश्‍किल होगी, इसलिए डायमंड पर काम करें प्‍लीज और इसे इससे भी बड़ा बपाएं। यह जरूरी है कि आप खुद के लिए बेंचमार्क्‍स सेट करें।' 'आर्या' के दूसरे सीजन में दिखेंगी सुष्मिता वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता ने हाल ही में वेब सीरीज 'आर्या' के दूसरे सीजन की शूटिंग पूरी की है। पहले सीजन को दर्शकों ने काफी ज्‍यादा पसंद किया था और इसे हर तरफ से पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिला था।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3lNOJ75

No comments:

Post a Comment