Breaking

Monday, October 4, 2021

मुश्किल से 2 घंटे सोते हैं NCB के समीर वानखेड़े, ऐक्ट्रेस वाइफ क्रांति रेडकर ने बताया घर पर क्या रहता है हाल

पॉप्युलर मराठी ऐक्ट्रेस क्रांति रेडकर (Kranti Redkar) इस वक्त एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े () के कारण चर्चा में हैं। समीर वानखेड़े इस वक्त बॉलिवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच करने में जुटे हैं। उन्होंने हाल ही मुंबई में एक क्रूज रेव पार्टी पर रेड के बाद शाहरुख खान () के बेटे आर्यन खान () को अरेस्ट किया। आर्यन खान को अब 7 अक्टूबर तक एनसीबी (NCB) की कस्टडी में रहेंगे। आर्यन खान के ड्रग्स केस के अलावा समीर वानखेड़े दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)केस को भी हैंडल कर रहे हैं। पति समीर वानखेड़े पर क्रांति रेडकर को गर्व है। हाल ही उन्होंने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में पति के हाई-प्रोफाइल ड्रग्स केस और देश के लिए दी कुर्बानियों के बारे में बात की। क्रांति रेडकर ने बताया कि उनके पति समीर वानखेड़े बेहद मेहनती रहे हैं। वह भी पहले अपने कई बड़े ऑपरेशन और केसों को अंजाम दे चुके हैं। चूंकि इस बार वह बॉलिवुड से संबंधित ड्रग्स मामलों की जांच में लगे हैं, इसलिए यह ज्यादा हाइलाइट हो रहा है। '24x7 काम करते हैं, बमुश्किल 2 घंटे सोते हैं' क्रांति रेडकर ने कहा, 'जब भी समीर अपने ऑपरेशन्स को अंजाम दे रहे होते हैं या फिर कुछ जांच में जुटे होते हैं तो मैं उन्हें उनका पूरा स्पेस देती हूं। मैं उनसे कभी नहीं पूछती कि क्या हुआ, कैसे हुआ क्योंकि मैं उनके काम की प्रिवेसी को समझती हूं। मैं घर पर हर चीज का ध्यान रखती हूं और इसलिए वह अपने केसों पर और ज्यादा ध्यान दे सकते हैं।' क्रांति रेडकर ने आगे बताया कि उनके पति समीर वानेखेड़े ड्रग्स केस से जुड़ी किसी भी जांच के बारे में कुछ भी नहीं बताते हैं। क्रांति ने कहा, 'कभी-कभी तो वह इतने बिजी हो जाते हैं कि सो भी नहीं पाते हैं। वह 24x7 काम करते हैं और बमुश्किल 2 घंटे सोते हैं। जब वह किसी केस के बारे में फोन पर बात कर रहे होते हैं तो मैं न तो कभी दखल देती हूं और न ही उसमें शामिल होती हूं। वह रोजाना ही सीक्रेट ऑपरेशन्स को अंजाम देते हैं। उन्हें इस बारे में फैमिली को कुछ भी बताने की परमिशन नहीं है। मैं उन्हें उनका पूरा स्पेस देती हूं और कभी कोई शिकायत नहीं करती।' 'घर आकर भी टीम के साथ ऑपरेशन पर चर्चा' क्रांति रेडकर आगे बोलीं, 'समीर एक ऐसे फील्ड में हैं, जहां वह एक मिनट के लिए भी खाली नहीं बैठ सकते। यहां तक कि घर आने के बाद भी वह फोन पर अपनी टीम के साथ ऑपरेशन डिस्कस करते हैं। मैं कभी नहीं पूछती कि क्या हुआ बताना। कैसे हुआ? क्या किया? मैं उनके काम की प्रिवेसी को मेनटेन रखती हूं और इस प्रफेशन की बहुत इज्जत करती हूं।' 'गर्व होता है कि वो देश के लिए इतना सब कुर्बान कर रहे' यह पूछे जाने पर कि क्या बच्चे घर में पापा समीर वानखेड़े को मिस करते हैं तो क्रांति रेडकर ने बताया कि उनके दो जुड़वां बच्चे हैं जो 3 साल के हैं। वो कभी-कभी पापा को मिस करते हैं। क्रांति ने कहा कि पर समीर जानते हैं कि वह घर पर उनका ख्याल रखने और संभालने के लिए हैं। इसलिए वह बेफिक्र रहते हैं। वह बोलीं, 'मुझे गर्व है कि समीर देश के लिए अपनी पर्सनल लाइफ, बच्चों और फैमिली को न्यौछावर कर रहे हैं।' क्रांति रेडकर को इस बात की भी खुशी है कि अब समीर वानखेड़ मीडिया को इंटरव्यू देने लगे हैं। क्रांति ने कहा कि उनके पति समीर बहुत ही शांत और इंट्रोवर्ट टाइप के हैं। वह कभी किसी को कुछ नहीं बताते और न ही कभी हंसते हैं। क्रांति रेडकर बोलीं, 'तब मैंने उनसे कहा कि इंटरव्यू के दौरान स्माइल किया करो, लेकिन वह बनावटी हंसी दिखाते हैं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2YfLLin

No comments:

Post a Comment