Breaking

Sunday, April 11, 2021

Video: नाना कबीर बेदी से लिपट गईं अलाया फर्नीचरवाला, मिला पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड

यह मेरी जिंदगी का ऐसा पल है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। लेकिन सबसे खास था मेरे प्यारे नाना कबीर बेदी द्वारा मुझे फिल्मफेयर अवार्ड देना। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Puja Bedi) की बेटी और कबीर बेदी की नातिन अलाया फर्नीचरवाला (Alaya furniturewala) ने जवानी जानेमन (Jawani Janeman) फिल्म से बॉलिवुड में शानदार डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और तब्बू भी नजर आए थे। बीती रात मुंबई में 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया था। जिसमें अलाया (Alaya F remebers special moments of ) को बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया। नाना कबीर बेदी से ऑवार्ड लेने के बाद इमोशनल हो गई अलाया फर्नीचरवाला अवार्ड मिलने के बाद अलाया ने खुशी जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अवार्ड के दौरान सबसे खास पलों का जिक्र किया। आपको बता दें कि अलाया सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। अलाया ने फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड मिलने के बाद वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह मेरी जिंदगी का ऐसा पल है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। लेकिन सबसे खास था मेरे प्यारे नाना कबीर बेदी द्वारा मुझे फिल्मफेयर अवार्ड देना। ET से खास बातचीत में अलाया ने बताया कि नाना कबीर बेदी से मैंने अपनी जिंदगी का पहला अवार्ड लिया। इससे खास और कुछ नहीं हो सकता। यह मेरे लिए एक सपने जैसा था, मैंने इसकी कल्पना भी नहीं की थी। नाना के चेहरे पर साफी दिखाई दे रहा था कि वह मुझ पर कितना प्राउड कर रहे हैं। उस समय मेरे अंदर काफी कुछ चल रहा था। मैं जब स्टेज पर थैंक्यू स्पीच दे रही थी तब मैंने देखा मेरे नानाजी मुझे एकदम शांत भाव से देख रहे थे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3d7vYY1

No comments:

Post a Comment