Breaking

Friday, April 16, 2021

मनीष मल्होत्रा और सुमित व्यास बने बॉलिवुड में कोरोना के नए शिकार, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

एक बार फिर से कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में जारी है। आए दिन देश के अंदर लाखों में केस बढ़ रहे हैं। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इस महामारी के चपेट में आते जा रहे हैं। आलिया भट्ट, विक्की कौशल, वरुण धवन, वाणी कपूर, सतीश कौशिक, रणबीर कपूर के बाद अब बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और वीरे दी वेडिंग स्टार सुमित व्यास कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। मनीष मल्होत्रा ( tests positive for COVID-19) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। मनीष ने अपने पोस्ट में इस बात का जिक्र भी किया है कि रिपोर्ट आते ही मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और फिलहाल मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मनीष आगे लिखते हैं कि मैं डॉक्टरों की सलाह मान रहा हूं साथ ही सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। आप लोग भी प्लीज सुरक्षित रहें और खुद का ध्यान रखें। मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर पर बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा what, वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने लिखा अपना ख्याल रखों डियर। वाणी कपूर ने ब्रेकिंग हार्ट वाला कमेंट किया। 'वीरे दी वेडिंग' ऐक्टर सुमित व्यास (Summet Vyas) ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें उनकी रिपोर्ट Covid-19 पॉजिटिव आई है। सुमित ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा- नमस्कार, मेरी कोविड की टेस्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं। और अपने डॉक्टरों की सलाह भी मान रहा हूं। मैं फिलहाल होम क्वारंटाइन में हूं। सुमित आगे लिखते हैं कि हालांकि मेरे लक्षण बहुत हल्के थे लेकिन जो भी कुछ दिनों के अंदर मेरे संपर्क में आए थे प्लीज उनसे अनुरोध है कि आप भी टेस्ट करवा लें और अपना ख्याल रखें। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), साकिब सलीम, कुब्रा सैत, गोल्डी बहल सहित दूसरे सेलेब्स ने 'वीरे दी वेडिंग' ऐक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें जल्द ठीक होने की कामना की है। आपको बता दें कि देश में कोरोनोवायरस की दूसरी लहर ने बहुत से लोगों को संक्रमित किया है और कोविड19 के मामलों में बहुत तेजी से इजाफा हुआ है। कुछ दिनों के अंदर ही बॉलिवुड के कई सेलेब्स इस महामारी से संक्रमित हो गए हैं। कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, गोविंदा, परेश रावल, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, सतीश कौशिक, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन सहित कई दूसरे सेलेब्स भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3dq2chd

No comments:

Post a Comment