Breaking

Saturday, April 17, 2021

सोनू सूद को भी हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर फैन्स को दी जानकारी

की दूसरी लहर में लोग तेजी से इससे प्रभावित हो रहे हैं। पिछले साल कोरोना वायरस की पहली लहर के समय लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद सुर्खियों में आए ऐक्टर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सोनू ने शनिवार 17 अप्रैल की दोपहर सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। सोनू ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है जिसमें लिखा है, 'नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे, कोई भी तकलीफ... मैं हमेशा आपके साथ हूं।' बॉलिवुड में पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले तेजी से सामने आए हैं। बता दें कि सोनू सूद से पहले अक्षय कुमार, गोविंदा, विकी कौशल, आमिर खान, कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली जैसे बॉलिवुड सिलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3ahR2sZ

No comments:

Post a Comment