Breaking

Sunday, April 11, 2021

नवाजुद्दीन सिद्दीकी सुपरस्टार्स पर भड़के, फेक ऐक्टर बताकर जमकर मारे ताने

में () को सबसे अच्छे कलाकारों में से एक माना जाता है। नवाज का मानना है कि हर वो ऐक्टर सफल होता है जिसके पास अपनी खुद की अलग स्टाइल होती है। उन्होंने कहा है कि अगर नए ऐक्टर सुपरस्टार्स को कॉपी करेंगे तो उन्हें दर्शक कभी पसंद नहीं करेंगे। फेक ऐक्टिंग करते हैं सुपरस्टार्स कई बार अपनी ऐक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके नवाज ने कहा, 'मैं अपने अनुभव से सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आपको अपनी स्टाइल नहीं छोड़नी चाहिए। ये जितने भी सुपरस्टार्स हैं, ये फेक ऐक्टिंग करते हैं, इसलिए अपना रास्ता खुद बनाना चाहिए। मैं आपकी ऑरिजनल ऐक्टिंग देखना चाहता हूं। अगर आप किसी सुपरस्टार की तरह ऐक्टिंग करेंगे तो मैं आपको क्यों देखूंगा। अगर आपने कुछ अच्छा, दिलचस्प और ऑरिजनल दिखाया तो मैं उसे देखना चाहूंगा।' अपने मतलब के लिए ओटीटी आए सुपरस्टार्सनवाज का मानना है कि अब सुपरस्टार्स भी ओटीटी का रुख इसलिए कर रहे हैं क्योंकि फिल्में रिलीज ही नहीं हो पा रही हैं। उन्होंने कहा, 'शुरू में केवल अच्छे काम और जुनून के लिए ओटीटी पर लोग जा रहे थे। मगर अब लॉकडाउन है और फिल्म थिअटर्स में रिलीज नहीं हो पा रही हैं तो बड़े स्टार्स ओटीटी पर आ रहे हैं। यह अच्छी बात नहीं है। अब बड़े-बड़े ओटीटी प्लैटफॉर्म्स सुपरस्टार्स के साथ काम कर रहे हैं। ये लोग यहां पर पहले क्यों नहीं आए थे?' म्यूजिक वीडियो करने में लगा था डर हाल में नवाज ने म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है। वह बी प्राक के नए गाने '' में नजर आए थे जिसे बेहद पसंद किया गया है। इस वीडियो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मेरा अनुभव थोड़ा अलग था। मैंने कभी म्यूजिक वीडियो नहीं किया था और मैंने इस पर ध्यान भी नहीं दिया था। इस वीडियो को हमने 2 दिन में शूट किया था। पहले मुझे डर लग रहा था क्योंकि मैंने कभी डांस नहीं किया था मगर रिहर्सल करने के बाद सब ठीक हो गया।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3daPp2g

No comments:

Post a Comment