Breaking

Sunday, April 11, 2021

अभिषेक बच्चन बॉलिवुड से हो गए थे निराश, तब पापा अमिताभ ने कुछ ऐसे भरा बेटे में विश्वास

() ने अभी तक के अपने फिल्मी करियर में कुछ यादगार भूमिकाएं निभाई हैं मगर फिर भी उन्हें एक असफल ऐक्टर और () के बेटे के रूप में ही पहचाना जाता है। लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के कारण एक समय ऐसा था जबकि अभिषेक बच्चन ने (Bollywood) छोड़ने का मन बना लिया था। हालांकि ऐसा करने से उनके पिता अमिताभ ने ही उन्हें रोका था। हाल में अभिषेक बच्चन के लीड रोल वाली फिल्म '' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस की काफी सराहना की जा रही है। हालांकि एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एक समय पर उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वह फिल्मों के लिए नहीं बने हैं। तब उनके पिता अमिताभ ने उन्हें भरोसा दिया जिसके बाद अमिषेक ने फिल्मों में लगातार कोशिश करने की ठानी। आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा, 'एक पब्लिक प्लैटफॉर्म पर फेल होना बहुत कठिन होता है। तब कोई सोशल मीडिया नहीं था मगर मीडिया में कई जगह मेरे बारे में बहुत बुरा लिखा गया था। एक समय ऐसा आया कि मुझे लगा कि इंडस्ट्री में आकर मैंने गलती कर दी। मैं अपने पिता के पास गया और कहा कि शायद मैं फिल्मों के लिए नहीं बना हूं।' हालांकि अमिताभ बच्चन ने अभिषेक पर भरोसा जताते हुए कहा, 'मैंने तुम्हें एक हारा हुआ इंसान होने की शिक्षा नहीं दी है। तुम्हें हर रोज उठ कर एक नई लड़ाई के लिए तैयार होना चाहिए। एक ऐक्टर के तौर पर तुम्हारे अंदर हर फिल्म के साथ निखार आ रहा है। इसलिए जो भी तुम्हें काम मिल रहा है उस पर ध्यान दो।' वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन 'द बिग बुल' के बाद अब क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'बॉब बिस्वास' में नजर आएंगे। इसके अलावा अभिषेक फिल्म 'दसवी' में भी काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग फरवरी में शुरू हो चुकी है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3fZ7Zfr

No comments:

Post a Comment