Breaking

Sunday, April 4, 2021

कोरोना से लड़ रही 'अनुपमां' रुपाली गांगुली की चाहत- Birthday पर बेटे को एक नजर देख लूं बस

'अनपुमां' (Anupamaa) रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Birthday) का सोमवार, 05 अप्रैल 2021 को जन्‍मदिन है। बीते दिनों कोविड-19 पॉजिटिव (Covid-19 Positive) आने के बाद रुपाली क्‍वॉरंटीन हैं और ऐसे में परिवार के साथ जन्‍मदिन सेलिब्रेट नहीं कर पा रही हैं। ऐक्‍ट्रेस ने इस खास मौके पर एक हसरत जाहिर की है। रुपाली ने कहा है कि वह जन्‍मदिन पर अपने बेटे रूद्रांश (Rupali Ganguly Son Rudransh) की बस एक झलक देखना चाहती हैं, फिर चाहे उनका बेटा पीपीई किट (PPE Kit) में ही उनके सामने क्‍यों न आए। उचित दूरी पर मौजूद रहे परिवार, काटना चाहती हूं केकहमारे सहयोगी 'ईटाइम्‍स' से बातचीत में रुपाली ने बेटे रूद्रांश (Rupali Ganguly Son) को एक नजर देखने की इच्‍छा जाहिर की है। रुपाली फिलहाल कोरोना संक्रमित होने के कारण पति और परिवार से दूर सेल्‍फ क्‍वॉरंटीन में है। ऐसे में वह जन्‍मदिन उचित दूरी बनाकर ही केक काटना चाहती हैं और पीपीई किट में ही सही, अपने बेटे, पति और मां को देखना चाहती हैं। जन्‍मदिन पर बेटे से मिलने की है हसरतरुपाली गांगुली ने कहा, 'अपने जन्‍मदिन पर मैं अपने बेटे को देखना चाहती हूं। उचित दूरी पर ही सही, पीपीई किट में सही, मैं उसे एक नजर देखना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि पति और मां के सामने मैं केक काटूं। मैं वाकई इन सभी को बहुत मिस कर रही हूं।' कोराना संक्रमित होने के बाद रुपाली अपने दूसरे घर में क्‍वॉरंटीन हैं। 'शुक्र है, मैं दूसरे अपार्टमेंट में हूं'रुपाली आगे कहती हैं, 'शुक्र है कि मैं अपने अपार्टमेंट में नहीं हूं, क्‍योंकि तब मैं एक कमरे में बंद हो जाती और यह मेरे परिवार के लिए ज्‍यादा मुश्‍क‍िल हो जाता।' रुपाली से जब उनके बर्डथे प्‍लान्‍स के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा, 'मैंने जन्‍मदिन पर छुट्टी के लिए अप्‍लाई किया था, ताकि मैं परिवार के साथ क्‍वालिटी टाइम बिता सकूं। खासकर अपने बेटे, पति और मां के साथ। भगवान मुझे देखकर जरूर मुस्‍कुरा रहे होंगे, क्‍योंकि उन्‍हें पता था कि मेरे साथ आगे क्‍या होने वाला है।' 'मैं अपने आप को दोषी मानती हूं'ऐक्‍ट्रेस अपने आप को दोषी मानती हैं, क्‍योंकि उनकी वजह से काम पर असर पड़ा है। साथ ही वह कहती हैं कि कोविड-19 नेगेटिव आने के बाद वह सबसे पहले अपने बेटे को गले लगाना चाहेंगी। बता दें कि 'अनुपमां' सीरियल टीआरपी की रेस में टॉप पर है। ऐसे में दर्शक और फैन्‍स भी रुपाली के जल्‍दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3urXiGh

No comments:

Post a Comment