Breaking

Friday, April 16, 2021

40 के उम्र में भी श्वेता तिवारी 16 साल की लड़की को दे रही हैं मात, शेयर किया टफ वर्कआउट वीडियो

'मेरे डैड की दुल्हन' फेम श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी लेटेस्ट वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर सब को चौंका दिया है। दरअसल, श्वेता तिवारी ( Intense workout video) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इंटेन्स वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने जिम ट्रेनर के साथ टफ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। श्वेता के इस वीडियो को देखकर लोग इसलिए भी हैरान हो रहैं क्योंकि श्वेता की उम्र भले की 40 की हो गई है लेकिन वह जिस तरीके से जिम में पसीना बहा रही है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने 16 साल की लड़की को मात दे रही है। श्वेता तिवारी ने शेयर किया टफ वर्कआउट वीडियो श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही अपनी इंस्टा स्टोरी में वीडियो पोस्ट किया हैं, जिनमें उनके एब्स साफ दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले उन्होंने एक बेहद ग्लैमरस फोटो शेयर की थी जिसमें वह डिप नेकलाइन हाई- थाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी। श्वेता तिवारी की यह फोटो देखकर सोशल मीडिया यूजर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। और फोटो और वीडियो के नीचे शानदार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर उन्हें हॉट और ग्लैमरस कह रहें हैं तो कई उनकी तुलना दूसरे मॉडल से कर रहे हैं। श्वेता के इस वीडियो पर उनके को- स्टोर फहमान खान ने कमेंट करते हुए लिखा, बस करो सखी, ऐसे लोगों के दिलों में आग नहीं लगाते। श्वेता ने कुछ दिन पहले अपने जिम ट्रेनर को धन्यवाद देते हुए कहा था कि मुझे सिर्फ वजन कम नहीं करना था बल्कि मैं एक मिशन पर थी। और ऐसा करने में मेरे ट्रेनर ने मेरा पूरा साथ दिया। श्वेता तिवारी कसौटी ज़िन्दगी की, बिग बॉस, बेगूसराय और परवरिश सहित सुपरहिट टेलीविजन शो का हिस्सा रह चुकी हैं। वह आखिरी बार वरुण बडोला के साथ 'मेरे डैड की दुल्हन' में दिखाई दी थीं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3mSYoYV

No comments:

Post a Comment