Breaking

Saturday, November 21, 2020

मंदाना करीमी ने लगाया सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप, प्रड्यूसर बोले- अनप्रफेशनल हैं

बॉलिवुड में कई बार के केस सामने आए हैं। अब ऐक्ट्रेस ने फिल्म के सेट पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं। मंदाना करीमी अपनी आने वाली फिल्म 'कोका कोला' की शूटिंग कर रही हैं। मंदाना का आरोप है कि दिवाली से एक दिन पहले शूटिंग के आखिरी दिन (दिवाली से एक दिन पहले) प्रड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने उनके साथ कथित तौर पर फिल्म के सेट पर बदतमीजी की थी। 'इस घटना ने मुझे झकझोर दिया' मंदाना ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'मैं अभी भी शॉक में हूं कि मेरे साथ क्या हुआ। फिल्म कोका कोला पर हम पिछले एक साल से ज्यादा समय से काम कर रहे थे। यह एक ऐसा काम था जो यह जानते हुए मैं कर रही थी कि टीम बहुत प्रफेशनल नहीं है। शुरू से ही मुझे इस टीम के साथ दिक्कत थी। प्रड्यूसर महेंद्र धारीवाल पुरानी सोच के हैं और वह सेट को पुरुषवादी सोच से चला रहे थे। कई बार एक आदमी की ईगो पर भी सेट पर काम किया जाता है और यह नई बात नहीं है। लेकिन 13 नवंबर को जो हुआ उसने मुझे झकझोर दिया।' 'वैनिटी वैन में जबरन घुसे प्रड्यूसर' मंदाना ने अपने स्टेटमेंट में आगे कहा, 'यह शूटिंग का आखिरी दिन था और मैं सारा काम रैप अप करना चाहती थी क्योंकि मुझे किसी और से भी मिलना था। शूटिंग के आखिरी दो दिनों में मैं जल्दी पहुंच गई थी जबकि पूरा शूट केवल मुझसे संबंधित नहीं था। शूट खत्म होने से पहले प्रड्यूसर ने मुझसे एक घंटा और रुकने के लिए कहा जो मैं नहीं कर सकती थी। हम लोग गाने की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही मैं चेंज करने अपनी वैनिटी वैन में पहुंची तो प्रड्यूसर जबरन भीतर दाखिल हो गए और मुझ पर चिल्लाने लगे कि मुझे एक घंटे और रुकना पड़ेगा जबकि सेट पर कोई डायरेक्टर या असिस्टेंट मौजूद ही नहीं थे।' 'कोरियॉग्रफर ने की मदद' मंदाना का कहना है कि वह वैनिटी वैन में चेंज कर रही थीं जब उसमें प्रड्यूसर जबरन दाखिल हुए। कोरियॉग्रफर ने उन्हें बाहर निकाला। मंदाना ने यह भी आरोप लगाया है कि जब वह वहां से जाने लगीं तो प्रड्यूसर के बेटे ने कथित तौर पर उनकी कार को रोक लिया। मंदाना ने कहा कि तब कॉरियॉग्रफर ने उनकी मदद की और उनकी कार से वह वापस घर लौट सकीं। प्रड्यूसर बोले- अप्रफेशनल है मंदाना का रवैयाजब बॉम्बे टाइम्स ने इस मसले पर प्रड्यूसर महेंद्र धारीवाल से बात की तो उन्होंने कहा, 'हम कोरोना के आने से पहले कोका कोला की शूटिंग सनी लियोनी और मंदाना करीमी के साथ कर रहे थे। इसके बाद लॉकडाउन के कारण शूटिंग रुक गई। हमने मंदाना को 7 लाख रुपये में साइन किया था लेकिन जब शूटिंग दोबारा शुरू हुई तो उन्होंने बहाने बनाने शुरू कर दिए। उन्होंने दिल्ली में शूटिंग के लिए 2 लाख रुपये एक्सट्रा भी मांगे। लॉकडाउन के बाद उन्होंने डेट देने से भी इनकार कर दिया था। मैंने अडवांस में मंदाना को पैसा दिया था लेकिन शूटिंग के आखिरी दिन मंदाना 2 घंटे पहले ही जाने लगीं। रात को 8 बजे जब वह शूट से जाने लगीं तो मैं उन्हें रोकने के लिए वैनिटी वैन तक गया क्योंकि कुछ शॉट बाकी थे। लेकिन मंदाना ने मेरे वीडियो बनाने शुरू कर दिए जबकि मैं उनके तुरंत बाद ही वैनिटी वैन में नॉक करके दाखिल हुआ था। मंदाना को हमने 7 लाख में साइन किया था लेकिन इसके लिए वह अब तक 17 लाख रुपये ले चुकी हैं। मुझे पैसा खर्च करने से दिक्कत नहीं लेकिन उनका रवैया अनप्रफेशनल है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2URbatH

No comments:

Post a Comment