Breaking

Thursday, July 2, 2020

सलमान ने सरोज खान से किया था यह वादा

बॉलिवुड की पॉप्‍युलर कोरियॉग्रफर सरोज खान के इंतकाल की खबर से हर कोई सदमे में है। सिलेब्‍स हों या फिर फैंस, हर कोई उनके काम को याद कर रहा है। सोशल मीडिया पर तमाम लोग उनके पुराने वीडियोज, फोटोज शेयर कर रहे हैं। हालांकि, हाल के दिनों में सरोज खान काम को लेकर थोड़ा परेशान थीं। जब ऐसी खबरें आईं तो बॉलिवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान ने सरोज खान से मुलाकात की। यही नहीं, ऐक्‍टर ने उन्‍हें अपनी अगली फिल्म में काम देने का भी वादा किया। बता दें, सलमान और सरोज ने फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' और 'अंदाज अपना अपना' समेत कई फिल्मों में साथ काम किया था। सलमान ने किया वादा इस बारे में बात करते हुए सरोज ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'जब हम मिले तो सलमान ने मुझसे पूछा कि मैं इन दिनों क्या कर रही हूं। मैंने उनसे ईमानदारी से कहा कि मेरे पास कोई काम नहीं है और मैं नई ऐक्ट्रेसेस को इं‍डियन क्‍लासिकल डांस सिखा रही हूं। यह सुनते ही उन्होंने कहा कि अब आप मेरे साथ काम करेंगी। मैं जानती हूं कि सलमान खान अपने जुबान के पक्के हैं, वह अपना वादा पूरा करेंगे।' सलमान पर आरोप भी लगाया था गौरतलब है कि सरोज खान ने ही साल 2016 में सलमान पर उन्हें इग्नोर करने का आरोप लगाया था। मशहूर कोरियॉग्रफर ने बताया था कि एक बार एक पेशेंट सलमान खान से बात करना चाहती थी। ऐसे में उन्‍होंने अपने एक साथी से कहा कि वह सलमान को फोन कर कहें कि मास्टरजी बात करना चाहती हैं लेकिन सलमान ने उनका फोन लेने से इनकार कर दिया। सरोज ने कहा था कि यह बेहद बुरा रवैया है, सलमान उन्‍हें जानते हैं और कितनी ही फिल्मों में साथ काम किया लेकिन इस तरह का व्यवहार अपमान करने जैसा है।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2D5MDM0

No comments:

Post a Comment