Breaking

Tuesday, July 9, 2019

बिग बी संग काम को लेकर उत्‍साहित हैं आयुष्‍मान

बॉलिवुड ऐक्‍टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'आर्टिकल 15' की सक्‍सेस को इंजॉय कर रहे हैं। क्रिटिक्‍स के साथ-साथ दर्शक भी फिल्‍म को पसंद कर रहे हैं और उनकी ऐक्‍टिंग की तारीफ की जा रही है। इंडस्‍ट्री में भी ऐसा कहा जाने लगा है कि आयुष्‍मान बॉलिवुड में बन रही अच्‍छे कॉन्‍टेंट वाली फिल्मों को चुनने का गोल्ड स्टैंडर्ड बन चुके हैं। अब वह डायरेक्‍टर की फिल्म '' में पहली बार सदी के महानायक के साथ नजर आने वाले हैं। आयुष्मान खुद बिग बी के बचपन से बड़े फैन रहे हैं और वह इस आइकन से सीखने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वह मंगलवार यानी 9 जुलाई से फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। शूट से पहले बातचीत में उन्‍होंने बताया, 'शूजित सर के साथ जब से मैंने विकी डोनर में काम किया, तभी से मैं उनके जैसे जीनियस के साथ दोबारा काम करना चाह रहा था। वह एक मास्टर स्टोरीटेलर हैं और बॉलिवुड में उनकी बिल्कुल अलग और यूनीक आवाज है।' ऐक्‍टर ने आगे कहा, 'उन्होंने मुझे बहुत बड़ा ब्रेक दिया था और विकी डोनर के लिए तो मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। यह एक ऐसी फिल्म थी जिसके कारण मेरे लिए इस इंडस्ट्री में अपने सपनों का पीछा करना संभव हुआ। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि शूजित सर ने मुझे गुलाबो सिताबो में कास्ट करने के बारे में सोचा।' हाल के दिनों में 'बधाई हो', 'अंधाधुन' जैसी बैक टू बैक सफल फिल्‍में दे चुके आयुष्‍मान के मुताबिक, 'अमिताभ सर के साथ काम करने का मेरा जिंदगीभर का सपना साकार करने के लिए मैं शूजित सरकार को धन्यवाद देता हूं। यह मेरे लिए एक जैकपॉट की तरह है और मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि मैं बच्चन साहब के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करूंगा। मुझे उनसे सीखने का अविश्वसनीय अवसर मिलने वाला है।' आयुष्मान को लगता है कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद वह एक बेहतर ऐक्‍टर बन जाएंगे। वह कहते हैं, 'एक अभिनेता के रूप में मैं अपने आपको लगातार बेहतर बनाते रहना चाहता हूं और गुलाबो सिताबो निश्चित रूप से मुझे एक बेहतर अभिनेता बनाएगी क्योंकि मैं इंडस्ट्री के बेस्ट ऐक्टर से सीखने के इस अवसर को हाथ से जाने नहीं दूंगा। मैं बच्चन सर के साथ अपने पहले सीन को लेकर रोमांचित भी हूं और चिंतित भी। मुझे लगता है कि मैं सेट में घुस जाने वाले किसी बहुत बड़े फैनबॉय की तरह दिखूंगा।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2YIqsBs

No comments:

Post a Comment