Breaking

Friday, July 12, 2019

'अंग्रेजी मीडियम' के डायरेक्टर बोले, इफरान अतुल्य

ऐक्टर कैंसर के बाद बॉलिवुड में फिल्म '' से वापसी कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। फिल्म का निर्देशन ने किया है। शूटिंग लंदन में खत्म हुई। शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने ऐक्टर इरफान खान की तारीफ की है। गौरतलब है कि इरफान लंबे समय तक कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे। उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। फिल्म में उनके साथ और राधिका मदन भी दिखाई देंगी। बता दें कि यह फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सीक्वल है। होमी ने एक अपनी और इरफान की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है। इस फोटो में इरफान होमी के कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे हैं। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फोटो फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई है। इस तस्वीर का कैप्शन पढ़कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर होमी काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में अपनी फिल्म से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद किया। होमी ने लिखा, 'ये सफर अनिश्चितता से भरा रहा। फिल्म में मौजूद लोग सकारात्मकता से भरपूर थे जिन्होंने इस बात पर विश्वास दिलाया कि फिल्म में कुछ भी किया जा सकता है। मैं फिल्म की क्रू का शुक्रिया अदा करता हूं कि मुश्किल हालातों में भी सबने हंसते हुए काम किया। मेरे लिए यह एक इमोशनल रोलर कोस्टर से कहीं ज्यादा है। मुझे पता है यह समय हम सभी के लिए कितना कठिन है। इरफान खान आप अतुलनीय हैं.... और आप एक अच्छे ऐक्टर हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। फिल्म का सफर यादगार था और मैं हमेशा इसे संजोकर रखूंगा।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2ldrCWV

No comments:

Post a Comment